Girlfriend's Sister Works in Adult Film, Shocked When See Brother in Law

पहली बार घर आए थे जीजाजी, देखते ही शर्म से पानी पानी हो गई साली, खुल गया था सनसनीखेज राज

पहली बार घर आए थे जीजाजी, देखते ही शर्म से पानी पानी हो गई साली! Girlfriend's Sister Works in Adult Film, Shocked When See Brother in Law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 23, 2022/10:01 pm IST

नई दिल्ली: Sister Works in Adult Film जब कभी हम रिश्तेदारों के घर पर जाते हैं तो ये उम्मीद करते हैं कि बेहतर खातिरदारी होगी और अधिकतर देखा भी गया है कि लोग मेहमानों की हैसीयत से बढ़कर मेहमान नवाजी करते हैं। लेकिन कई बार रिश्तेदारों के सामने ऐसी बात खुलकर सामने आ जाती है, जिसके चलते मेहमानों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां अपने होने वाले जीजा के सामने आते ही साली शर्म से पानी-पानी हो गई।

Read More: समान नागरिक संहिता कानून लागू करेगी UP सरकार!, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए संकेत 

Sister Works in Adult Film डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़के की गर्लफ्रेंड और उसकी बहन के साथ गर्लफ्रेंड के परिवार के लोग पहली बार उसके घर आए थे। बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका और उसके घरवालों को डिनर के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान एक ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जिससे गर्लफ्रेंड की बहन को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ गया। यहां तक कि बॉयफ्रेंड को भी गर्लफ्रेंड की बहन के बारे में जानकर हैरानी हुई।

Read More: गुवाहाटी में गरजे राजनाथ, यदि देश को बाहर से निशाना बनाया, तो भारत बार्डर क्रॉस कर देगा करार जवाब 

जब गर्लफ्रेंड के साथ उसकी बहन अपने होने वाले जीजू से मिलने उसके घर आई तो वहां एक हैरान करने वाली चीज हुई। लड़की के होने वाले जीजू ने अपनी गर्लफ्रेंड से बताया कि उसने उसकी बहन को कहीं देखा है। दरअसल, गर्लफ्रेंड की बहन एडल्ट फिल्मों में काम करती थी। इस बात से लड़की के घर वाले भी अनजान थे, लेकिन लड़के ने एडल्ट फिल्म में लड़की को देखा हुआ था। इसके बाद असमंजस वाली स्थिति उत्पन्न हो गई।

Read More: सुहागरात के बाद इस वजह से मायके लौट गई पत्नी, 13 दिन बाद युवक झूल गया फांसी पर

लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के बहन के बारे में जैसे ही सवाल किया, वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरों के रंग उड़ गए। प्रेमिका के भाई ने बताया कि उसकी बहन एक एडल्ट स्टार है। घर के बड़े सदस्यों को इस बारे में कुछ पता नहीं था। यह सुनते ही लड़के की बोलती बंद हो गई। वहीं, लड़के की गर्लफ्रेंड उल्टा उस पर ही बिफर पड़ी। प्रेमिका ने परिवार के सामने इमबैरिसिंग सेचुएशन खड़ी करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को ही दोष दिया। इसे लेकर दोनों में जमकर बहस हुई।

Read More: सुकमा : जिले में घूम रही हैंं दो शातिर महिला, 24 से अधिक महिलाओं को बनाया शिकार… फिर…