Wife Return Maternal home after Suhagrat, Husband Committed suicide

सुहागरात के बाद इस वजह से मायके लौट गई पत्नी, 13 दिन बाद युवक झूल गया फांसी पर

13 दिन बाद युवक झूल गया फांसी पर! Wife Return Maternal home after Suhagrat, Husband Committed suicide after 13 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 23, 2022/9:01 pm IST

सीकर: Wife Return Maternal home after Suhagrat प्रदेश के सीकर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले एक युवक ने अपनी शादी के 13 दिन बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया गया कि मृतक की पत्नी शादी के दूसरे ही दिन उसे छोड़कर चली गई थी और इसी बात से आहत होकर युवक ने खुदकुशी कर ली। शुक्रवार सुबह परिवार का एक बच्चा युवक के कमरे में गया था। तब उसने युवक को इस हालत में देखा. इसके बाद उसने मृतक की मां को पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की जांच शुरू कर दी है।

Read More: सुकमा : जिले में घूम रही हैंं दो शातिर महिला, 24 से अधिक महिलाओं को बनाया शिकार… फिर… 

Wife Return Maternal home after Suhagrat पड़ोसियों का कहना है कि गुरुवार रात सूचना मिली थी कि शुभम ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह एक रेस्टोरेंट में काम किया करता था। मृतक युवक का परिवार बजाज रोड इलाके के घर पर रहता था। वह अपने पुराने घर में अपने चाची और उनके बेटे के साथ रहता था। जिस वक्त वारदात हुई उस दौरान घर पर युवक अकेला था।

Read More: बड़ी खबर! अब शिक्षक अपने गृह जिले में करवा सकेंगे ट्रांसफर, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत बढ़ोतरी पर लगी मुहर, यहां की सरकार ने लिया फैसला

मृतक के परिजनों का कहना है कि वह एक होटल में काम किया करता था। कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। 2 लाख रुपये देकर हिसार की रहने वाली युवती से बेटे की शादी कराई गई थी। शादी के अगले दिन सुबह युवती अपने घर वापस चली गई। उसके पहचान वालों को कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने फोन उठाना ही बंद कर दिया। बताया जाता है कि पुलिस को युवक के पाश से एक टिफिन और थैली मिली है।

Read More: जाह्नवी कपूर के बोल्ड अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस देखकर हुए दीवाने