गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू फोटो से पकड़ में आई पत्नी की बेवफाई, तलाक | Google Maps Causes Divorce :

गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू फोटो से पकड़ में आई पत्नी की बेवफाई, तलाक

गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू फोटो से पकड़ में आई पत्नी की बेवफाई, तलाक

: , March 9, 2021 / 09:26 PM IST

लीमा(पेरू)। तकनीक वैसे तो लोगों का जीवन आसान बनाती है लेकिन कई बार इसके उपयोग से कुछ ऐसी बातें मालूम भी चल जाती है जिससे जीवन बदल भी जाता है। दक्षिण अमेरिकी देश पेरू की राजधानी लीमा में एक ऐसी ही घटना हुई जिसमें गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू रियल टाइम फोटोज़ के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक इसलिए क्योंकि गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू रियल टाइम फोटो के इस्तेमाल से उसे मालूम चला कि उसकी पत्नी का कोई विवाहेत्तर संबंध है।

खबरों के अनुसार, लीमा में एक व्यक्ति गूगल मैप के रियल टाइम फोटो पर एक सड़क की जानकारी तलाश कर रहा था। इसी दौरान रियल टाइम फोटो पर एक सड़क के किनारे एक जोड़े की तस्वीर उसे नजर आई। इस तस्वीर में दिख रही महिला ने उसकी पत्नी की तरह ही कपड़े पहने हुए थे। फिर जब उस व्यक्ति ने उस तस्वीर को और बारीकी से देखा तो यह स्पष्ट हो गया कि वह उसकी पत्नी ही थी।

यह भी पढ़ें : 4 महिलाओं और एक बच्चे की हत्या के आरोप में कथित संत रामपाल को उम्रकैद,1 लाख रुपए जुर्माना भी 

उसने अपनी पत्नी से तब तो कुछ नहीं पूछा लेकिन जब बाद में वह घर आई तो उसने उससे इस बारे में पूछा, तो पत्नी ने ऐसी को ई बात होने से इंकार कर दिया। लेकिन जब उसने वह तस्वीर अपनी पत्नी को दिखाई जिसमें वह अपने प्रेमी के साथ बैठी हुई थी तब उसने यह बात स्वीकारी कि उसका संबंध किसी और से भी है।

दरअसल उस तस्वीर में सड़ाक किनारे एक जोड़ा बैठा हुआ था। युवक का सिर महिला की गोद में था और महिला का सिर उसके चेहरे की ओर झुका हुआ था। आखिरकार इसी तस्वीर के आधार पर उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। बाद में उसने वह तस्वीर अपने फेसबुक पर भी अपलोड की।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga