hollywood Cher and Alexander Edwards Romantic Dating Love Story 

Video viral: इश्क पर नहीं चलता किसी का जोर, 40 साल छोटे रैपर को डेट कर रही हैं 76 साल की ये सिंगर, इस हालत में देखे गए

Cher-Alexander Love Story : कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 5, 2022/9:20 pm IST

Cher-Alexander Love Story : कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। अपने प्रेमी पर सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं। ये मोहब्बत की तड़प ही ऐसी चीज है, जिसमें आदमी खो जाता है। डूब जाता है। उसे कुछ ख्याल ही नहीं रहता है। कब दिन हुआ, कम शाम कुछ ऐसा ही हुआ है अलेक्जेंडर एडवर्ड्स नाम के रैपर के साथ। लगता है हॉलीवुड सिंगर Cher की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो गई है। Cher को हाल ही में अलेक्जेंडर एडवर्ड्स नाम के रैपर के साथ रोमांटिक होते देखा गया।

read more : Schools Closed: इन राज्यों में बंद रहेंगे स्कूल, अब ऑनलाइन होगी पढ़ाई, इस वजह से सरकार ने जारी किया आदेश 

दोनों के डेट करने को लेकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी दिलचस्पी है। इसका कारण Cher और अलेक्जेंडर एडवर्ड्स की उम्र के बीच का फासला है। हॉलीवुड की सदाबहार सिंगर मानी जाने वालीं Cher, 76 साल की हैं। वहीं एडवर्ड्स की उम्र 36 साल है। दोनों की उम्र में 40 साल का अंतर है, जो किसी के लिए भी चौंकाने वाला है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस रिश्ते को लेकर उत्साहित हैं।

read more : Bhanupratappur by-election 2022: सावित्री मंडावी होगी भानुप्रतापपुर से कांग्रेस प्रत्याशी!, शिक्षक पद से दिया इस्तीफा

रैपर Tyga के साथी एडवर्ड्स और Cher साथ में पार्टी से वापस लौट रहे थे। दोनों को हाथ पकड़े देखा गया। इसके बाद दोनों एक ही गाड़ी में बैठकर रवाना हुए। यहां एडवर्ड्स को सिंगर का हाथ चूमते भी देखा गया। अलेक्जेंडर एडवर्ड्स और Cher की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दोनों को लेकर इंटरनेट पर हल्ला मचा हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रैपर Tyga के साथ दोनों एक और जगह पार्टी करने गए थे। Tyga पर ज्यादातर फोटोग्राफर्स का ध्यान था। ऐसे में उन्होंने कहा था कि वो ‘असली फोटो मिस कर देंगे’। उनकी इस बात से Cher और एडवर्ड्स के डेट करने की बात को और हवा मिल गई है।

read more : पवन सिंह का गाना ‘कमरिया करे लपालप, लॉलीपॉप लागेलू’ ट्वीट करना पड़ा भारी, नकली मस्क के साथ हो गया ऐसा कांड