I had sex with 10,000 women says Benjamin Mendy

‘मैंने 10000 महिलाओं के साथ किया सेक्स’ दिग्गज खिलाड़ी के खुलासे के बाद खेल जगत में हड़कंप

I had sex with 10,000 women says Benjamin Mendy : 'मैंने 10000 महिलाओं के साथ किया सेक्स’ दिग्गज खिलाड़ी के खुलासे के बाद खेल जगत में हड़कंप...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 19, 2022/12:33 pm IST

नई दिल्ली। I had sex with 10,000 women : 28 साल के प्रसिद्द फुटबॉलर बेंजमिन मेंडी पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मैनचेस्टर सिटी के फेमस स्टार फूलबॉलर बेंजमिन मेंडी पर एक महिला ने बंद कमरे में उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया। साथ ही चार अन्य महिलाओं ने भी मेंडी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बेंजमिन एक जाने-माने फुटबॉलर हैं। साल 2018 में मेंडी उस फ्रेंच टीम में शामिल थे जिसने उस साल फुटबॉल वर्ल्ड कप जीता था।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 28 साल के फ्रेंच फुटबॉलर बेंजमिन मेंडी पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला का फोन ले लिया था। इसके बाद बेंजमिन महिला को फंसाकर अपने बेडरूम में ले गए। और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। चेस्टर क्राउन कोर्ट की सुनवाई में बताया गया कि अक्टूबर 2020 में मेंडी और महिला एक बार में मिले थे।

फोन लेकर रूम में चला गया

रिपोर्ट में बताया गया कि बार में मेंडी के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथी जेसी लिंगार्ड भी मौजूद थे। कोर्ट में पुलिस को दिए गए महिला के बयान के बारे में बताया गया। महिला ने कहा- घर पहुंचने के बाद मेंडी ने फिंगरप्रिंट से बेडरूम का दरवाजा खोला। इस दौरान मेंडी ने महिला का फोन हाथों में ही लिया हुआ था। इसके बाद महिला अपना फोन वापस मांगते हुए मेंडी के बेडरूम में चली गई।

इसके बाद महिला ने पुलिस को बताया कि जब महिला मेंडी के रूम में पहुंची तब उसने अंदर आने के बाद मेंडी ने कहा कि दरवाजा लॉक है और तुम अब कहीं नहीं जा सकती हो। इसके बाद महिला ने कहा कि वह बार-बार मना कर रही थी, तभी मेंडी ने कहा कि उसने 10,000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं।

2 टीनएज लड़कियों का भी किया रेप

पुलिस ने जब महिला से पूछा कि आप मेंडी के बारे में कैसे जानते हैं? जवाब में महिला ने कहा- जब मैं बार में थी तब मुझे बताया गया था कि वह एक फुटबॉलर हैं। बता दें बेंजमिन मेंडी पर 5 महिलाओं ने रेप के आरोप लगाए हैं, लेकिन स्टार फुटबॉलर इससे इनकार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेंडी ने 2 टीनएज लड़कियों का भी रेप किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें