i have sex with 700 men said tv star Belinda Love Raigear

‘700 मर्दों के साथ सो चुकी हूं’, सेक्स करने में नहीं लगती है शर्म, इस टीवी स्टार ने किया बड़ा खुुलासा

Belinda Love Raigear :  एक टीवी स्टार ने एक रियलिटी शो में ऐसा बयान दिया जो लोगों के बीच चर्चा का विषय  बन चुका है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 28, 2022/7:31 pm IST

Belinda Love Raigear :  एक टीवी स्टार ने एक रियलिटी शो में ऐसा बयान दिया जो लोगों के बीच चर्चा का विषय  बन चुका है। वह अपने सेक्स लाइफ को लेकर बेबाक अंदाज में जबाब देती है। उसने अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने माना कि 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ वह शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। टीवी स्टार ने यह भी बताया है कि उनके अंदर अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर कोई शर्मिंदगी नहीं है।

यह भी पढ़ेंः  शर्मनाक! सरकारी अस्पताल में नवजात शिशु को चूहों ने कुतरा! मौत होने के बाद मचा हड़कंप

रेडियो शो You’re a Grub Mate! में 38 साल की बेलिंडा ने कहा- सबकुछ ठीक होने के बाद मुझे मेरी समस्याओं के बारे में पता चला। सबसे बड़ा मसला मेरे रिलेशनशिप्स के साथ था। मैं खराब पुरुषों की संगति में थी।

यह भी पढ़ेंः  इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल कारों पर लगाया प्रतिबंध, सिर्फ क्लीन एनर्जी कार को अनुमति

टीवी स्टार ने कहा कि उन्हें तो यह याद भी नहीं है कि उन्होंने कितने पुरुषों के संबंध बनाए हैं। बेलिंडा ने आखिर में बताया कि यह संख्या ‘700 से ज्यादा’ होगी। लेकिन टीवी स्टार ने कहा कि वह सेक्शुअल पार्टनर्स के इस आंकड़े से शर्मिंदा नहीं हैं। इस रियलिटी टीवी स्टार का नाम बेलिंडा “लव” रायगियर है। वह साल 2017 में आई फेमस ऑस्ट्रेलियन शो The Bachelor में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी के एक ऐसे दौर के बारे में बताया जब वह हफ्ते के 6 दिन रोमांस के लिए किसी साथी को ढूंढती फिरती थीं। बेलिंडा ने 8 साल पहले ही अपने एडिक्शन पर काबू पा लिया था। इसके बाद वह टीवी स्टार से रिलेशनशिप गुरु बन गईं। उन्होंने कहा- रिक्वरी के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि कुछ पुराने अनछुए घावों की वजह से मेरे अंदर सेक्स एडिक्शन आया था।

यह भी पढ़ेंः  सारा अली खान ने एक बार फिर छोटे कपड़ों में बिखेरा जलवा

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers