Imran Khan will be arrested as soon as bail ends says Rana Sanaullah

जेल की हवा खाएंगे इमरान खान! गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उन पर एक के बाद एक परेशानी बढ़ती ही जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 6, 2022/1:20 pm IST

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उन पर एक के बाद एक परेशानी बढ़ती ही जा रही है। अब पाकिस्ता की सियासत में इस बात की चर्चा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जल्द ही जेल की हवा खानी पड़ेगी। वहां के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने इसे लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : ESIC की मल्टी टास्किंग स्टाफ मेन्स परीक्षा में दो मुन्नाभाई गिरफ्तार, बिहार के दिनेश की जगह मनीष दे रहा था परीक्षा 

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की जमानत अवधि खत्म होते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सनाउल्लाह ने कहा कि इमरान खान के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें दंगा, राजद्रोह, अराजकता आदि शामिल हैं। गृह मंत्री राणा ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : RBI MPC Policy: बढ़ती महंगाई में अब RBI देगा जोर का झटका, महंगा होगा लोन लेना, बढ़ जाएगी EMI 

बता दें कि इस्लामाबाद में पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मार्च से पहले पेशावर हाई कोर्ट (पीएचसी) ने 2 जून को इमरान खान को 50 हजार रुपये के मुचलके पर तीन सप्ताह की ट्रांजिट जमानत दी थी। पीटीआई अध्यक्ष ने अपनी संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ पेशावर हाई कोर्ट का रुख किया था।

Read more : पहले पति को जमकर पीटा, रस्सी से बांधा, फिर उसी के सामने गर्भवती पत्नी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप 

Imran Khan: राणा सनाउल्लाह ने कहा कि इमरान खान के बानी गाला आवास के बाहर तैनात सुरक्षा अधिकारी अदालत की ओर से दी गई उनकी जमानत की अवधि समाप्त होने पर उन्हें गिरफ्तार करेंगे। सनाउल्लाह खान ने कहा कि एक लोकतांत्रिक समाज में ऐसा शख्स कैसे किसी राजनीतिक दल का मुखिया बन सकता है जो लोगों को उकसाता है और अपने विरोधियों को देशद्रोही बताता है।