भारतीय नागरिक ने सिंगापुर में कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप स्वीकार किया | Indian national admits charge of covid-19 security protocol violation in Singapore

भारतीय नागरिक ने सिंगापुर में कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप स्वीकार किया

भारतीय नागरिक ने सिंगापुर में कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप स्वीकार किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 14, 2021/9:58 am IST

(गुरदीप सिंह)

सिंगापुर, 14 मई (भाषा) सिंगापुर में 26 वर्षीय भारतीय नागरिक ने व्यस्त चांगी हवाईअड्डे पर घंटों घूम कर दूसरों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा पैदा करने और बिना अनुमति के पृथकवास क्षेत्र से बाहर निकलने के आरोपों को स्वीकार किया है। मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई है।

अन्य लोगों के लिए संक्रमण का खतरा पैदा करने पर अधिकतम छह महीने कारावास, 10,000 सिंगापुर डॉलर या दोनों की सजा हो सकती है।

मीडिया में आयी खबरों के अनुसार, संक्रमित होने के संदेह में प्रतिबन बालाचन्द्रन को अस्पताल में रहने का निर्देश दिया गया था, लेकिन वह बिना किसी को सूचित किए अस्पताल से निकला और टैक्सी लेकर चांगी हवाईअड्डे पहुंचा। वहां वह भारत वापसी के लिए टिकट खरीदने की कोशिश करता रहा और चार घंटों तक वहां घूमता रहा।

चैनल न्यूज एशिया की खबर के अनुसार, बालाचन्द्रन के खिलाफ दो अन्य आरोप हैं दूसरों के लिए संक्रमण का खतरा पैदा करना और स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग।

खबर के अनुसार, अभियोजन पक्ष और बालाचन्द्रन आगे की सुनवाई के लिए जून में अदालत लौटेंगे।

कोविड-19 प्रोटोकॉल उल्लंघन का यह मामला पिछले साल मई का है।

भाषा अर्पणा पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)