ब्रिटेन : दुष्कर्म के मामले में मसाज पार्लर चलाने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को 18 साल की जेल |

ब्रिटेन : दुष्कर्म के मामले में मसाज पार्लर चलाने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को 18 साल की जेल

ब्रिटेन : दुष्कर्म के मामले में मसाज पार्लर चलाने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को 18 साल की जेल

:   Modified Date:  June 18, 2023 / 06:27 PM IST, Published Date : June 18, 2023/6:27 pm IST

लंदन, 18 जून (भाषा) लंदन में अपने मसाज पार्लर में नौकरी का झांसा देकर युवतियों से दुष्कर्म करने के मामले में भारतीय मूल के 50 वर्षीय व्यक्ति को स्कॉटलैंड यार्ड की जांच के बाद 18 साल कैद की सजा सुनाई गई है।

ज्यूरी ने आरोपी रघु सिंगमनेनी को सर्वसम्मति से चार महिलाओं से जुड़े दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी पाया और शुक्रवार को वुड ग्रीन क्राउन कोर्ट में उसे सजा सुनाई।

सुनवाई के दौरान पता चला कि सिंगमनेनी उत्तरी लंदन में होलोवे रोड, इस्लिंगटन और हाई रोड, वुड ग्रीन पर दो मसाज पार्लर चलाता था।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि वह महिलाओं को पार्लर में काम देने के वास्ते जॉब एप पर विज्ञापन देता था और उनसे मिलने के लिये समय निर्धारित करता था और फिर उसका यौन उत्पीड़न करता था।

जांच का नेतृत्व करने वाले जासूस कॉन्स्टेबल हुसैन सईम ने कहा, ‘‘इस व्यक्ति ने युवा महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के लिये अपने रसूख का इस्तेमाल किया। इनमें से कई महिलाओं को रोजगार का लालच दिया गया और फिर उन्हें सबसे घातक यौन हमलों का शिकार होना पड़ा।’’

पुलिस ने कहा कि जासूसों ने महिलाओं से पर्याप्त सबूत ले लिये हैं और सिंगमनेनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को दुष्कर्म के तीन मामलों में दोषी ठहराया गया।

भाषा साजन संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)