Lockdown may be Imposed in Across Country due to Corona

इस देश में फिर लग सकता है लॉकडाउन! एक हफ्ते में चार गुना बढ़े कोरोना के नए मरीज, सरकार कर रही प्रतिबंध बढ़ाने पर विचार

इस देश में फिर लग सकता है लॉकडाउन! एक हफ्ते में चार गुना बढ़े कोरोना के नए मरीज : Lockdown may be Imposed in Across Country due to Corona

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 28, 2022/8:20 pm IST

हांगकांग : Lockdown may be imposed हांगकांग में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 34,466 नए मरीज मिले जबकि मृतकों की संख्या भी बढ़ी है। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने लॉकडाउन लगाने की संभावना से इनकार नहीं किया है। इससे पहले हांगकांग के नेताओं ने लॉकडाउन को अवास्तविक बताया था। हांगकांग में मुख्य तौर पर वायरस के ‘ओमीक्रोन’ स्वरूप के कारण मामले बढ़ रहे हैं। दैनिक मामले एक हफ्ते में चार गुना बढ़ गए हैं जो पहले 7500 थे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Lockdown may be imposed शहर के स्वास्थ्य संरक्षण केंद्र के प्रधान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि हर तीन दिन में मामले दोगुने हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “ हमें लगता है कि मामले अभी बढ़ना जारी रहेंगे।” शहर में सोमवार को 87 लोगों की मौत हुई है जिनमें से 67 का कोविड रोधी टीकाकरण नहीं हुआ था।

Read more :  Sri lanka vs India: क्रिकेट टीम को स्टेडियम ले जाने वाली बस से दो कारतूस खोखे बरामद 

स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि सरकार ऐसे उपाय लागू कर सकती है जिसके तहत लोगों से घर में रहने को कहा जाए।

Read more :  युवक ने अपनी ही बहन से रचाई शादी, मंदिर में सात फेरे लेकर खाई एक साथ जीने-मरने की कसम 

हांगकांग की स्वास्थ्य मंत्री सोफिया चान ने सोमवार को एक रेडियो कार्यक्रम के दौरान कहा कि सरकार लोगों की आवाजाही को कम करने के लिए लॉकडाउन की संभावना और बड़े पैमाने पर जांच करने की क्षमता पर चर्चा कर रही है।