Brother marries his own sister, takes sacred oath in temple

युवक ने अपनी ही बहन से रचाई शादी, मंदिर में सात फेरे लेकर खाई एक साथ जीने-मरने की कसम

युवक ने अपनी ही बहन से रचाई शादी : Brother marries his own sister, takes sacred oath in temple

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 28, 2022/7:54 pm IST

बांकाः Brother marries his own sister बिहार के बांका जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी ही बहन से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते कुछ सालों प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन परिवार वाले राजी नहीं हुए। इसके बाद युवक अपनी चचेरी बहन को लेकर फरार हो गया और शादी रचा ली। इसके बाद लड़के के पिता ने थाने में इसक शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

Read more : देश की आर्थिक वृद्धि दर तीसरी तिमाही में बढ़कर 5.4 प्रतिशत हुई, वित्त वर्ष में जीडीपी वृद्धि दर 8.9% रहने का अनुमान  

Brother marries his own sister मिली जानकारी के अनुसार रजौन प्रखंड क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक अपनी ही चचेरी बहन से प्‍यार करता था। युवती भी इससे प्‍यार करती थी। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इस रिश्‍ते को लेकर लड़का और लड़की दोनों में से किसी का परिवार तैयार नहीं था। दोनों परिवार के सदस्‍यों ने कई बार युवक और युवती को समझाया भी, लेकिन वे दोनों शादी पर अड़े रहे। लड़की के पिता ने कहा कि दोनों चचेरे भाई-बहन है। इसलिए शादी नहीं हो सकती है। दोनों को हमलोगों ने कई बार समझाया भी है।

Read more :  मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! यहां शराब पर मिल रही है 35% तक छूट, एक के साथ एक फ्री का भी है ऑफर, दुकानों पर उमड़ी भीड़ 

शादी के लिए घर वाले जब तैयार नहीं हुए तो युवक अपनी चचेरी बहन को लेकर फरार हो गया और शादी रचा ली। इसके बाद लड़के के पिता ने थाने में इसक शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान उसने जहर पी ली।

 
Flowers