man facing many problems due-to-his-big-penis job-rejected-in interviews

प्राइवेट पार्ट लंबा होने से इस शख्स को नहीं मिल रही जॉब, इंटरव्यू में इस वजह से रिजेक्ट कर देते हैं लोग, पहननी पड़ती है खास तरह की अंडरवियर

Men Big Penis Problems: इस दुनिया में कई अजीबो गरीब वाकये होते रहते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है। मनुष्य के शरीर का कुछ अंग भी कभी-कभी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 26, 2022/7:18 pm IST

वॉशिंगटन। Men Big Penis Problems: इस दुनिया में कई अजीबो गरीब वाकये होते रहते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है। मनुष्य के शरीर का कुछ अंग भी कभी-कभी उसके विकास में बांधा बन जाती है। हालांकि आज के आधुनिक दौर में अब ये ज्यादा मान्य नहीं रहा। कुछ ऐसा ही हुआ है। एक युवक के साथ। एक युवक नौकरी के लिए यहां से वहां भटक रहा है। उसका आरोप है कि कई जॉब इंटरव्यू में उसे इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उन्हें लगा कि वह इंटरव्यू के दौरान उत्तेजित हो गया। चैनल-4 के एक शो में जो (Joe) नामक इस शख्स की कहानी दिखाई गई।

read more: गोवर्धन पूजा में जमकर ​नाचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़िया संस्कृति से सजाया गया CM हाउस

इस चैनल की सीरीज में ऐसे लोगों को शामिल किया जाता है जो बड़े पेनिस की समस्या से जूझ रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसे समस्या नहीं मानते जबकि बाकी इससे छुटकारा पाने के लिए सर्जरी के विकल्प पर भी विचार कर रहे हैं। इनमें एक नाम जो का भी है जिन्होंने अपना उपनाम सार्वजनिक नहीं किया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, जो उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने कहा कि उनका बड़ा पेनिस सामान्य जीवन के रास्ते में बाधा बन रहा है। यहां तक कि इसकी वजह से उनका करियर भी प्रभावित हो रहा है। अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर जो ने कहा, ‘यह करीब 7 इंच लंबा है।’ उन्होंने कहा कि इसकी वजह से उन्हें एक ‘खास तरह’ की अंडरवियर पहननी पड़ती है। बातचीत के दौरान जो ने बताया कि अपने बड़े पेनिस की वजह से किस तरह उन्हें इंटरव्यू के दौरान शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है।

read more: छात्रा को कॉलेज परिसर के पीछे झाड़ियों में ले गया युवक, दिन दहाड़े लूट ली आबरू

जो की समस्या को मंच देने वाला शो एक अनोखी थीम पर आधारित है। यह कहता है, ‘कुछ लोगों के लिए लंबा पेनिस एक ख्वाहिश होती है। लेकिन कुछ पुरुषों के लिए लंबा पेनिस उनके जीवन और संबंधों में परेशानियों का कारण है। उनके लिए पेनिस की सर्जरी ही एकमात्र तरीका है।’ इस डॉक्यूमेंट्री में दिखाए कुछ दृश्य बेहद हैरान करने वाले हैं जिनमें एक व्यक्ति का पेनिस 10.5 इंच लंबा था। उन्होंने कहा, ‘इंटरव्यू में मुझे सुनने को मिलता, ‘आपको नौकरी नहीं मिल सकती, हमें लगा था कि आप एक अच्छे कैंडिडेट हैं, लेकिन हमें लगता है कि आपका व्यवहार अनुचित था”। जो ने कहा, ‘उन्हें लगता कि इंटरव्यू के दौरान मैं उत्तेजित हो गया और वे कहते कि आपका रवैया ठीक नहीं था।’ अपनी शारीरिक बनावट के चलते जो को नौकरी नहीं मिल पा रही है। उनकी डिग्रियां, पढ़ाई-लिखाई और अनुभव अब बेकार साबित हो रहा है।