हाथ में 17 वर्षीय पत्नी का कटा सिर और चाकू लेकर घूम रहा शख्स, दहशत भरा वीडियो वायरल |

हाथ में 17 वर्षीय पत्नी का कटा सिर और चाकू लेकर घूम रहा शख्स, दहशत भरा वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी 17 साल की पत्नी का सिर कलम कर दिया फिर उसके सिर को सड़क पर लेकर घूम रहा है। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्से का माहौल है, लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 9, 2022/4:36 pm IST

Mona Hydari murdered Iran

viral video : सोशल मीडिया में एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी 17 साल की पत्नी का सिर कलम कर दिया फिर उसके सिर को सड़क पर लेकर घूम रहा है। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्से का माहौल है, लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह घटना ईरान की बताई जा रही है, जहां पर शख्स अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर इधर-उधर घूमता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहल गया, बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसका किसी के साथ अवैध संबंध थे।

read more: साथ में चिपककर सोने के पैसे लेती है ये लड़की, इससे आगे बढ़ने की नहीं है अनुमति

ईरान की न्यूज एजेंसी ISNA के मुताबित पुलिस को शक है कि 17 साल की मोना हैदरी को उनके पति और उसके जेठ ने ईरान के दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज में मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ईरान के अखबारों और सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगो में आरोपियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है।

read more: Mia Khalifa Warns Haters: मिया खलीफा ने तस्वीर शेयर कर दी ये वॉर्निंग, जानिए क्या कहा?
इस घटना के बाद पूरे ईरान में हाहाकार मचा हुआ है, हर कोई आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है। ईरान में मोना हैदरी की हत्या के बाद लड़कियों के लिए शादी की कानूनी उम्र को भी बढ़ाए जाने की भी मांग हो रही है। फिलहाल ईरान में 13 साल की उम्र कानूनी तौर से निर्धारित है, ईरानी मीडिया के अनुसार मोना हैदरी की सिर्फ 12 साल की उम्र में शादी हुई थी। उसका तीन साल का एक बेटा भी है।