Mia Khalifa Warns Haters: मिया खलीफा ने तस्वीर शेयर कर दी ये वॉर्निंग, जानिए क्या कहा? |

Mia Khalifa Warns Haters: मिया खलीफा ने तस्वीर शेयर कर दी ये वॉर्निंग, जानिए क्या कहा?

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के के माध्यम से अपने नफरत करने वालों (Haters) को वॉर्निंग दी है। मिया खलीफा की यह फोटो वायरल हो रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 7, 2022/6:43 pm IST

Former Adult Star Mia Khalifa

वॉशिंगटन। पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के के माध्यम से अपने नफरत करने वालों (Haters) को वॉर्निंग दी है। मिया खलीफा की यह फोटो वायरल हो रही है। हालांकि बाद में एक और पोस्ट करके मिया खलीफा ने हेटर्स को सही भी बता दिया।

डेली स्टार में छपी एक खबर के मुताबिक, मिया खलीफा बेडरूम में एक वार्डरोब के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो पर कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा, ‘हेटर्स कहेंगे ये सब एंगल है’ मिया खलीफा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि थोड़ी देर बाद मिया खलीफा ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हां वो सही हैं’

ये भी पढ़ें :‘मुझे अपने ड्राइवर से प्यार हो गया’, पति को नहीं है जानकारी, महिला ने पूछा-मै क्या करूं

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा को चाहने वालों की संख्या बड़ी है। इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के 2 करोड़ 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो खुद 871 लोगों को फॉलो करती हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले मिया खलीफा के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई थी, जिसके बाद मिया खलीफा ने खुद इस बात का खंडन किया था कि वो स्वस्थ हैं। उनके साथ कुछ बुरा नहीं हुआ है, मिया खलीफा के निधन की खबर सुनकर कई यूजर ने उनकी मौत पर दुख भी जता दिया था। जो कि फेक न्यूज थी।

ये भी पढ़ें :साथ में चिपककर सोने के पैसे लेती है ये लड़की, इससे आगे बढ़ने की नहीं है अनुमति