Mob molested foreign woman in Pakistan, video viral social media

पाकिस्तान घूमने आईं मां और बेटी के साथ भीड़ ने की ये शर्मनाक हरकत, वीडियो देख आएगा गुस्सा

Mob molested foreign woman in Pakistan : इस बात का ऐहसास भी नहीं हुआ होगा या फिर कहे कि इस बात की उन्हें फिक्र ही नहीं है

Edited By: , August 17, 2022 / 07:10 PM IST

नई दिल्ली। Mob molested foreign woman in Pakistan :  विदेशी मेहमानों की मेहमाननवाजी की जिम्मेदारी सिर्फ सरकार की नहीं आम नागरिकों की भी होती है। वहीं अगर सब कुछ अच्छा रहता है तो अपने देश वापस लौटें तो जाकर तारीफ करते हैं। लेकिन पाकिस्तान में इसके उलट एक घटना हो गई। शायद लोगों को इस बात का ऐहसास भी नहीं हुआ होगा या फिर कहे कि इस बात की उन्हें फिक्र ही नहीं है। इसलिए विदेशी मां और बेटी के साथ ऐसी हरकत कर दी जो शर्मनाक हो गई।

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच

Mob molested foreign woman in Pakistan :  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह घटना 15 अगस्त का है। वीडियो पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद का है जिसमें दो विदेशी पर्यटक मां और बेटी को कुछ लोग घेरे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में महिला और उसकी बेटी की आंखों में ऐसा खौफ नजर आ रहा है कि वो किसी तरह उस जगह से निकल जाना चाहती है। काफी लोग उन पर कुछ कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी ऐसी हालत में वीडियो भी बना रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध

सोशल मीडिया पर जब वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस्लामाबाद पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लेते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सज्जाद अहमद, अदील करीम, रियाज खान और जकीरुल्लाह के रूप में की गई है।

 

यह भी पढ़ेंः बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

और भी है बड़ी खबरें…