Mobile was found trapped in the stomach of a person who complained of stomach pain, doctors

पेट दर्द की शिकायत लेकर आए शख्स के पेट में फंसा मिला मोबाइल, डॉक्टर भी रह गए हैरान

Mobile was found trapped in the stomach of a person who complained of stomach pain, doctors

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 19, 2021/12:15 pm IST

मिस्र : दुनिया भर में अलग अलग तरह की अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आती रहती है। इन घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद लोग हैरान रह जाते है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला मिस्र से सामने आया है। यहां के एक अस्पताल के डॉक्टरों ने ऑपरेशन के जरिए एक मरीज के पेट से मोबाइल फोन निकाला। ऑपरेशन के बाद निकले मोबाइल को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

READ MORE : होटल में डांस करते वक्त नामी डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत, फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे डॉ. सीएस जैन  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पूरा मामला मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी अस्पताल का है। यहां एक मरीज पेट में दर्द और खाने-पीने में दिक्कत होने की शिकायत लेकर आए थे। जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। मरीज की एक्स रे करने पर पता चला कि उसके पेट में फंसा मोबाइल हुआ है। और वह आंतों और पेट को संक्रमित कर रहा है। जिसके बाद ऑपरेशन के जरिए मोबाइल को बाहर निकाला।

READ MORE : कैबिनेट के फैसले: किसानों और गरीबों को मिलेगी अलग-अलग सब्सिडी, आदिवासी परिवारों को घर पर मिलेगा राशन, बारिश से खराब फसल पर ​मुआवजा

खबरों के मुताबिक फिलहाल, ये नहीं पता चल पाया है कि मरीज ने मोबाइल को कैसे निगल लिया था। लेकिन उसे ये उम्मीद थी कि उसके पेट में फंसा मोबाइल स्वाभाविक रूप से निकल जाएगा। मगर दुर्भाग्य से यह उसके पेट में ही फंसा रहा।