Pelosi speaks publicly for the first time since husband was attacked

नैंसी पेलोसी ने दिया बड़ा बयान, कहा – हमारे जीतने की बहुत संभावना…

नैंसी पेलोसी ने दिया बड़ा बयान, कहा - हमारे जीतने की बहुत संभावना : Nancy Pelosi gave a big statement, said - we have a lot of chances to win

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 5, 2022/10:04 am IST

सैन फ्रांसिस्को । पांच नवंबर (एपी) अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी अपने पति पर बर्बर हमले के बाद शुक्रवार को पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं और उन्होंने कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के आगामी मध्यावधि चुनाव लोकतंत्र की लड़ाई है। पेलोसी ने वीडियो कॉल पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, “लोगों ने मुझसे पूछा, हम आपको बेहतर महसूस कराने के लिए क्या कर सकते हैं? मैंने कहा: वोट!” पेलोसी ने कहा, “मुझे लगता है कि इस दौड़ में हमारे जीतने की बहुत संभावना है।”

 

यह भी पढ़े :  ‘मैं अच्छा नहीं दिखता’ इसलिए नहीं मिलते ज्यादा लीड रोल, मशहूर एक्टर का छलका दर्द 

 

अपने पति की तबीयत के बारे में बताते हुए उनकी आवाज कई बार लड़खड़ा गई और उन्होंने कहा, “इसमें अभी लंबा वक्त लगेगा।” पेलोसी ने अपने पति पॉल पेलोसी (82) के प्रति समर्थन जताने वालों का आभार व्यक्त किया, जिन पर पिछले सप्ताह एक व्यक्ति ने घर में घुसकर हथौड़े से हमला कर दिया था। इस हमले में उनकी खोपड़ी और अन्य जगहों पर चोट लगी थी। अधिकारियों ने उन पर हुए हमले को जानबूझकर किया गया और राजनीतिक हमला करार दिया था।

 

यह भी पढ़े :  कर्मचारियों के नियमितीकरण-वेतन पर सामने आया नया अपडेट, हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्या कहा?

पेलोसी ने कैलिफॉर्निया से वीडियो कॉल पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जहां बृहस्पतिवार देर रात उनके पति को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पेलोसी ने कहा, “हम न केवल चुनाव जीतने बल्कि हमारे लोकतंत्र को मजबूत बनाने पर भी काम कर रहे हैं।”

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)