राह चलते शख्स से महिला ने किया Kiss, फिर दांत से जीभ काटकर फेंक दी सड़क पर, तड़पता रहा युवक | On the way, the woman kissed the person, then chopped off the tongue, will not be able to speak for a lifetime

राह चलते शख्स से महिला ने किया Kiss, फिर दांत से जीभ काटकर फेंक दी सड़क पर, तड़पता रहा युवक

राह चलते शख्स से महिला ने किया Kiss, फिर दांत से जीभ काटकर फेंक दी सड़क पर, तड़पता रहा युवक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 23, 2021/8:03 am IST

एडनबर्ग। ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां राह चलते एक महिला ने अंजान शख्स से विवाद के बाद उसे Kiss किया। इसके बाद महिला ने उसकी जीभ दांतों से काट लिया। चौंकाने वाले इस मामले में कोर्ट ने आरोपी महिला को दोषी करार दिया है। वहीं इस विवाद में पीड़ित शख्स अब जिंदगी भर बोल नहीं सकता है। दरअसल कटी हुई जीभ को एक पक्षी उड़ा ले गया। जिसकी वजह से अब जीभ नहीं जुड़ सकता है।

Read More News: भूपेश 2020-2021 के तृतीय अनुपूरक अनुमान रखेंगे, धान खरीदी-कर्ज लेने के मुद्दे पर हंगामे 

एडनबर्ग पुलिस के मुताबिक जेम्स मैकेंजी किसी काम के सिलसिल में जा रहे थे इस दौरान बेथनी रेयान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में जमकर बहस हो गई। फिर अचानक बेथनी, जेम्स पर झपटी और उसे चूमने लगी। इस दौरान बेथनी ने जेम्स की जीभ को अपने दांतों से दबाकर काट डाला और उसे सड़क पर फेंक दिया। दर्द से तड़ते हुए जेम्स कुछ कर पाता इससे ही एक पक्षी कटी हुई जीभ को उड़ा ले गया।

Read More News: महिला ने पति पर लगाया प्रायवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप, शादी के बीस साल बाद भी नहीं सुधरे संबंध

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह मामला एक अगस्त 2019 की है। इस घटना की सुनवाई एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट में चल रही थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि बेथनी रेयान की इस हरकत की वजह से जेम्स हमेशा के लिए गूंगे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद खून से लथपथ जेम्स को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी सर्जरी नहीं की जा सकी, क्योंकि कटी हुई जीभ का टुकड़ा उनके पास नहीं था।

Read More News: लेकर CM भूपेश बघेल गंभीर, एयरपोर्ट, छत्तीसगढ़- महाराष्ट्र सीमा में थर्मल