मैसेज टाइप करते समय एक शब्द की गलती ने बना दिया कॉलगर्ल ! फिर पिता से नजरें नहीं मिला पाई युवती | One word mistake made the caller while typing the message! Then the girl could not meet her father

मैसेज टाइप करते समय एक शब्द की गलती ने बना दिया कॉलगर्ल ! फिर पिता से नजरें नहीं मिला पाई युवती

मैसेज टाइप करते समय एक शब्द की गलती ने बना दिया कॉलगर्ल ! फिर पिता से नजरें नहीं मिला पाई युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 21, 2021/10:21 am IST

इंग्लैंड। मोबाइल पर टाइप करते समय कई बार स्पेलिंग मिस्टेक हो जाती है, मोबाइल का साफ्टवेयर अपने आप कुछ प्रचलित शब्दों को एडॉप्ट कर लेता है। हालांकि कई बार ये बड़ी मुसीबत का सबब बन जाता है।  इंग्लैंड की एक हेयर ड्रेसर के साथ जो  हुआ उसे सुनकर आप चौंक जाएगे। मैसेज में एक शब्द की गलती से अर्थ का अनर्थ हो गया। इस गलती से एक पिता ने अपनी बेटी को प्रॉस्टिट्यूट समझ लिया।

इंग्लैंड के लिंकनशायर के क्लीथॉर्प्स की एक युवती कर्स्टी मैकी ने अपनी मां को एक मैसेज किया था, उसने अपनी मां से  कंडीशनर लाने को कहा था। दरअसल कर्स्टी ने अपनी मां को कंडीशनर लाने के लिए कहा था, लेकिन प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) टाइप हो गया। कर्स्टी मैकी  ने जल्दबाजी में ये मैसेज मां को सैंड भी कर दिया।

कर्स्टी ने बताया कि उस समय उसके पिता घर पर ही थे। मां किसी काम में व्यस्त थी, वहीं मैसेज का टोन मिलते ही पिता ने मेरा मैसेज पढ़ लिया। इसके बाद उन्होंने अपने बेटी को प्रॉस्टिट्यूट  समझ लिया। नाराज पिता ने इसको लेकर कर्स्टी की मां को जमकर भला बुरा कहा।  

इसके बाद कर्स्टी मैकी की मां ने उसे फोन लगाया और कंडोम मंगाने के संबंध में पतासाजी की, कर्स्टी मैकी  की मां ने  बताया कि मैसेज में लिखा था, ‘मां क्या तुम सुबह कुछ कंडोम ला सकती हो? यह खत्म हो गया है और मेरे पास सुबह कुछ ग्राहक आने वाले हैं.’ । इसके बाद कर्स्टी मैकी ने बताया कि यहां प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) टाइप हो गया था। 

कर्स्टी मैकी इस मैसेज के बाद अपने पापा का सामना तक नहीं कर सकी। उसने बताया कि उसके  पापा बहुत पुरानी सोच रखते हैं। यह मैसेज देखकर वे काफी अफसेट हो गए थे।  मेरे लिए भी यह गलती बहुत ही शर्मनाक थी। हालांकि मां ने बाद में सब क्लियर किया और मेरे लिए पिता कंडीशनर लेकर आए।