126 arrested so far for sexually assaulting young woman who runs channel on YouTube

पाक के आजादी चौक पर भीड़ ने टिक-टॉक स्टार लड़की के साथ की हैवानियत, उतारे कपड़े, हवा में उछाले और…

मामले में पुलिस ने अब तक 126 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त हो गय था और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस घटना की निंदा की गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 23, 2021/11:08 pm IST

(एम जुल्करनैन)

लाहौर।  पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ऐतिहासिक मीनार-ए-पाकिस्तान पर यूट्यूबर युवती के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने अब तक 126 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त हो गय था और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस घटना की निंदा की गई।

Read More News : CM भूपेश बघेल ने श्रम विभाग के 50 लाभार्थियों को वितरित की राशि, प्रत्येक लाभार्थी को एक लाख रुपए का चेक सौंपा

यह घटना 14 अगस्त की है जब लाहौर में मीनार-ए-पाकिस्तान के पास आजादी चौक पर सैकड़ों युवा स्वतंत्रता दिवस मना रहे थे। वीडियो में सैकड़ों युवकों को पीड़िता को हवा में उछालते हुए, घसीटते हुए, उसके कपड़े फाड़ते और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस ने गत मंगलवार को 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ 14 अगस्त को युवती और उसके साथियों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया था।

Read More News :  बड़ा बदलाव: सेना में पहली बार महिला अधिकारियों का कर्नल रैंक में प्रमोशन, SC के आदेश पर साफ हुआ रास्ता

पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक इनाम गनी ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा, ” पुलिस ने वीडियो फुटेज के जरिए पहचान करके अब तक इस मामले में 126 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। उन्हें शिनाख्त परेड के लिए जेल भेजा गया है जहां पीड़िता इन संदिग्धों की पहचान करेगी।”

पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा है कि वह और उसके यूट्यूब चैनल के छह अन्य सदस्य स्वतंत्रता दिवस समारोह का वीडियो बनाने के लिए मीनार-ए-पाकिस्तान लाहौर के पास आजादी चौक पर गए थे।

Read More News :  अगस्त की सैलरी के साथ मिलेगा DA का लाभ, सरकारी कर्मचारियों के खाते में आएगा बंपर पैसा

पीड़िता ने कहा, ” जब हम वीडियो शूट कर रहे थे तब बड़ी संख्या में युवाओं ने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया। उनकी संख्या बढ़ती गई। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़े और मेरे साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने मुझे घसीटा और हवा में उछाला। यह करीब ढाई घंटे तक चला। बाद में एक सुरक्षाकर्मी ने मुझे बचाया।”

Read More News : ब्लड कैंसर के बाद की गई महेश मांजरेकर की सर्जरी, अब ऐसी है हालत..