YouTuber tore the girl's clothes, tossed it in the air.. Now cases have been registered against 400 people

टिक-टॉकर लड़की के कपड़े फाड़े, हवा में भी था उछाला.. अब 400 लोगों पर केस दर्ज

पाकिस्तान: युट्यूबर लड़की से अभद्र व्यवहार करने और परेशान करने के आरोप में 400 लोगों पर मामला दर्ज YouTuber tore the girl's clothes, tossed it in the air.. Now cases have been registered against 400 people

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 18, 2021/4:45 pm IST

YouTuber tore the girl’s clothe लाहौर,18 अगस्त (भाषा) पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ऐतिहासिक मीनार ए पाकिस्तान पर एक युट्यूबर लड़की को परेशान करने और उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में लाहौर पुलिस ने 400 लोगों पर मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पढ़ें- नदी में फेंक दिए सागौन रूट शूट.. अब रेंज अफसर को नोटिस जारी, IBC24 की खबर का असर

वीडियो में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से कार्रवाई करने का आह्वान किया गया था। घटना 14 अगस्त को हुई थी जब सैकड़ों युवा मीनार ए पाकिस्तान के पास आजादी चौक पर आजादी का जश्न मना रहे थे।

पढ़ें- बेटा न होने पर पत्नी पर डाल दिया खौलता गर्म पानी, भूख के साथ कई तरह की प्रताड़ना झेलती रही महिला

वीडियो में सैकड़ों युवक एक लड़की को हवा में उछालते, घसीटते, उसके कपड़े फाड़ते और छेड़खानी करते देखे जा सकते हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी पीटीआई-भाषा से कहा, “मंगलवार को वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने लड़की से प्राथमिकी दर्ज कराने को कहा।”

पढ़ें- 7th Pay Commission latest news, सरकारी कर्मचारियों के लिए ‘डबल धमाका’, DA के बाद बेसिक सैलरी बढ़ेगी? 

उन्होंने बताया कि लड़की दहशत में थी और आपबीती सुनाते हुए रोने लगी। लड़की ने प्राथमिकी में कहा कि वह और उसके यूट्यूब चैनल के छह अन्य सदस्य स्वतंत्रता दिवस का वीडियो बनाने के लिए आजादी चौक गए थे।

पढ़ें- पेरिस ओलंपिक की तैयारी: एथलीटों की मदद के लिए नई नीति, कोचों की नियुक्ति जल्द

उसने कहा, “हम वीडियो शूट कर रहे थे जब बड़ी संख्या में युवक आए और उन्होंने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद और लोग आए।

मुझे परेशान करता देख मीनार ए पाकिस्तान के सुरक्षा कर्मी ने सेंट्रल गेट खोल दिया और मैं पार्क के अंदर आ गई तथा मेरे पीछे संदिग्ध भी आ गए। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे उछाला और खींचा। उन्होंने मेरी टीम के सदस्यों को भी पीटा और अपशब्द कहे।”

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)