Hot water was poured on the wife for not having a son, the woman was fac

बेटा न होने पर पत्नी पर डाल दिया खौलता गर्म पानी, भूख के साथ कई तरह की प्रताड़ना झेलती रही महिला

बेटा न होने पर पत्नी पर खौलता गर्म पानी डाला, मामला दर्ज बेटा न होने पर पत्नी पर डाल दिया खौलता गर्म पानी, भूख के साथ कई तरह की प्रताड़ना झेलती रही महिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 18, 2021/2:41 pm IST

woman facing torture शाहजहांपुर (उप्र) 18 अगस्त (भाषा) शाहजहांपुर जिले में लगातार तीन बेटियों को जन्म देने के बाद बेटे की चाहत पूरी ना हो पाने के कारण पति ने कथित रूप से महिला पर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

पढ़ें- नदी में फेंक दिए सागौन रूट शूट.. अब रेंज अफसर को नोटिस जारी, IBC24 की खबर का असर

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बुधवार को बताया कि थाना तिलहर अंतर्गत गोपालपुर नगरिया गांव में रहने वाली संजू (32) की शादी तिलहर कस्बे में सत्यपाल के साथ हुई थी इसके बाद संजू ने तीन बेटियों को जन्म दिया ।

पढ़ें- बदल गया नियम, अब परिवार के एक ही व्यक्ति को मिल सकता है दो पेंशन का लाभ

उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि लगातार तीन बेटियां होने के बाद उसे प्रताड़ित किया गया, तथा उसे खाना भी नहीं दिया गया जिसके चलते वह भूखी रही बाद में उसके मायके से 50 हजार रुपए लाने को भी कहा गया।

पढ़ें- रक्षाबंधन पर इन 5 गलतियों और ऐसे राखी के चुनाव करने से जरुर बचें.. डेढ़ घंटे रहेगा राहु काल 

बाजपेई ने बताया कि इसके बाद 13 अगस्त को महिला पर खौलता पानी डाल दिया गया जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला बुधवार को दर्ज किया गया।

पढ़ें- प्रदेश की पॉजिटिविटी दर घटकर 0.14 प्रतिशत हुई, 9 जिलों में नहीं मिले नए संक्रमित

पुलिस ने पीड़ित महिला के पति सत्यपाल तथा ससुर रामपाल के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है ।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers