जाको राखे साइयां मार सके न कोय, चार मंजिला इमारत से गिरी बच्ची की ऐसे बची जान | No one can harm the one protected by the god Such a child's life fell from a four-storey building

जाको राखे साइयां मार सके न कोय, चार मंजिला इमारत से गिरी बच्ची की ऐसे बची जान

जाको राखे साइयां मार सके न कोय, चार मंजिला इमारत से गिरी बच्ची की ऐसे बची जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 1, 2020/4:02 am IST

मियामी (अमेरिका), एक दिसंबर (एपी)।  अमेरिका के मियामी में एक इमारत की चौथी मंजिल की खिड़की से गिरी बच्ची की जान ताड़ के पेड़ के कारण बच गई।

मियामी के दमकल और बचाव विभाग के कैप्टन इगनाटिअस कैरोल ने बताया कि इमारत के बाहर ताड़ के एक पेड़ के कारण बच्ची की जान बच गयी। बच्ची सोमवार तड़के इमारत की खिड़की से नीचे गिरी, लेकिन पेड़ के कारण उसके गिरने की गति धीमी हो गई और वह झाड़ियों में जाकर गिरी।

ये भी पढ़ें- होटलों में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरों …

कैरोल ने ‘डब्ल्यूपीएलजी’ टेलीविजन चैनल को बताया कि मियामी के लिटिल हवाना में घटनास्थल पर जब बचाव टीम पहुंची, तो बच्ची को उसके एक रिश्तेदार गोद में लिए हुए थे और बच्ची रो रही थी। इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- भारत के इन इलाकों में इस बार पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग …

मियामी पुलिस के कमांडर फ्रेडी क्रूज ने बताया कि जांच अधिकारी पता लगा रहे हैं कि किन परिस्थितियों में बच्ची इमारत से नीचे गिरी और मामले में उसके अभिभावकों की भूमिका की भी पड़ताल की जा रही है। घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पायी है।

 
Flowers