parents took their child to liquor party

इस होटल में बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को लेकर होटल पहुंचे माता-पिता, देखकर भड़क रहे लोग

इस होटल में बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को लेकर होटल पहुंचे माता-पिता! parents took their child to liquor party

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 24, 2022/8:34 pm IST

नईदिल्ली। parents took their child to liquor party हम जब भी शादियों के पार्टी में या किसी भी होटल में जाते है तो वेटर्स खाना परोसती है। लेकिन कोई शराब पार्टी में जाते है तो अपने बच्चों को नहीं ले जाते। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन के लिवरपूल से सामने आया है।

Read More: 10 वीं पास के लिए रेलवे में सरकारी नौकरी, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें वैकेंसी की पूरी डिटेल 

parents took their child to liquor party दरअसल, यहां माता-पिता अपने बच्चे के बर्थडे और परीक्षा परिणाम की पार्टी रखी थी। इसके लिए वे होटल में अयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि ये पूरा प्लान बच्चे का था। इस खुशी में वे अपने बेटे को लेकर हूटर्स होटल में चले गए, जहां जहां बिकनी पहनकर लड़कियां शराब परोसती हैं।

Read More: निर्देशों के बाद ये काम नहीं कर रहे थे टीआई, अब हुई ये कार्रवाई, अब इसे मिली राजधानी के इस थाने की जिम्मेदारी

बच्चे के पिता का था लेकिन उसने अपने बेटे के साथ कुछ इस तरह जश्न मनाया कि बवाल हो गया। बच्चे की खुशी मनाने के लिए उनके माता पिता होटल में चले गए जहां हूटर्स होटल बर्गर, बीयर और शॉर्ट ड्रेस पहने ग्लैमरस वेट्रेस के लिए मशहूर है। बच्चे ने वहां एन्जॉय जरूर किया लेकिन उनके माता पिता लोगों के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर भड़के हुए हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers