pest control company offers 150000 rupees for raising 100 cockroaches

100 कॉकरोच पालिए और डेढ़ लाख रुपए सैलरी पाइए, जानें इस कंपनी का अनोखा ऑफर

amazing news : कीड़े-मकोड़ों में से सबसे ज्यादा घिनौना इनसेक्ट कॉकरोच ही माना जाता है। किचन में तबाही मचाने वाले कॉकरोच को शायद ही कोई घर..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 14, 2022/5:23 pm IST

amazing news : कीड़े-मकोड़ों में से सबसे ज्यादा घिनौना इनसेक्ट कॉकरोच ही माना जाता है। किचन में तबाही मचाने वाले कॉकरोच को शायद ही कोई घर में रखना चाहेगा, लेकिन अमेरिका की एक कंपनी 100 कॉकरोच घर में पालने पर 1.5 लाख रुपये सैलरी दे रही है।

यह भी पढ़े : नशे की हालत में महिला ने की ऐसी हरकत, मजबूरन ग्राउंड से करना पड़ा बाहर… 

नॉर्थ कैरोलिना बेस्ड पेस्ट कंट्रोल कंपनी दरअसल अपनी नई पेस्ट कंट्रोल दवा पर रिसर्च कर रही है। ऐसे में उसे एक साथ बहुत से कॉकरोच चाहिए, जिन पर वो इसका इस्तेमाल करके देख सके। अब कंपनी देश भर में ऐसे परिवार ढूंढ रही है, जिनके घर में कुछ नहीं तो कम से कम 100 कॉकरोचेज़ का झुंड छोड़ा जा सके। वो ऐसे घर में रहने वाले परिवार को $2000 यानी भारतीय मुद्रा में 1.5 लाख रुपये से ज्यादा रकम देंगे।

यह भी पढ़ें:  दिल को छू रही 777 चार्ली की कहानी, फिल्म देखकर दर्शक हुए इमोशनल, बोले – रक्षित शेट्टी का कोई जवाब नहीं..

इस ऑफर के जरिए कॉकरोच छोड़ने के बदले परिवार को पैसे मिलेंगे ही, अगर स्टडी पूरी होने के बाद कहीं कोई कॉकरोच बच जाता है, तो कंपनी अपने खर्चे पर पारंपरिक कॉकरोच ट्रीटमेंट के जरिये उन्हें खत्म करेगी। इस रिसर्च में शामिल होने वाला घर कॉन्टिनेंटल यूनाइटेड स्टेट्स में होना चाहिए और उन्हें कंपनी को लिखित में इसकी इजाजत देनी होगी।

और भी है बड़ी खबरें...

 

 

 
Flowers