सड़क पर रोमांस करते कपल की Google कैमरे में कैद हुई तस्वीर! Google Map से एड्रेस खोज रही थी महिला | Picture captured in Google camera of couple romancing on the street! Woman looking for address from Google Map

सड़क पर रोमांस करते कपल की Google कैमरे में कैद हुई तस्वीर! Google Map से एड्रेस खोज रही थी महिला

सड़क पर रोमांस करते कपल की Google कैमरे में कैद हुई तस्वीर! Google Map से एड्रेस खोज रही थी महिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 3, 2021/5:04 pm IST

ब्रिटेन। मैनचेस्टर में एक महिला अपने मोबाइल में गूगल मैप्स (Google Maps) के जरिए एड्रेस खोज रही थी, तभी उसने सड़क पर रोमांस करते कपल की तस्वीरें देखे कर हैरान रह गई। लोकेशन पर जब Google Map को ज़ूम किया तो देखा कि एक कपल रोमांस में व्यस्त है।

‘डेली स्टार’ में छपी खबर के मुताबिक, द स्ट्रीट व्यू यूजर ने दावा किया है कि एक महिला मैनचेस्टर में वेयरहाउस का पता ढूंढ रही थी, इसके लिए उसने अपने मोबाइल पर Google Map खोला, जिसमें उसे एक गली में दीवार पर कुछ अजीब सी चीज दिखी। जब उसने इसे जूम (Google Map Zoom) किया, तो देखा गली में एक कपल था,वे यौन संबंध बनाने में व्यस्त थे।

read more:इस शाही परिवार में 100 साल बाद बजी ‘शहनाई’, सोने का मुकुट पहन दूल्हा बने ‘राजकुमार’
महिला ने कपल का स्क्रीनशॉट लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, देखते ही देखते ही गूगल मैप का ये स्क्रीनशॉट वायरल हो गया, Google Maps Street View में शामिल इस तस्वीर में सुनसान गली में कपल के मोमेंट कैद हो गए।

read more:श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, रखा गया ऑक्सीजन स्पोर्ट में, इलाज के लिए मेदांता से आएंगे डॉक्टर
गौरतलब है कि यह तस्वीर पहली बार 2013 में वायरल हुई थी, लेकिन अब यह फिर से सामने आई है, हालांकि इसे गूगल मैप्स से हटा दिया गया है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं, एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि कल्पना कीजिए कि यह देखकर Google मैप्स ड्राइवर्स को कैसा लगा होगा।

सीसीटीवी कैमरे से लैस होंगे भिलाई नगर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड, विधायक देवेंद्र यादव की पहल