Pilot started having sex in airplane itself During the flight

उड़ान के दौरान फ्लाइट में ही सेक्स करने लगा पायलट, महिला ट्रेनी को एक्स्ट्रा फ्लाइंग का दिया था ऑफर

उड़ान के दौरान फ्लाइट में ही सेक्स करने लगा पायलट : Pilot started having sex in airplane itself During the flight

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 24, 2022/10:21 pm IST

मास्कोः सभी देशों ने अपने यहां उड़ान संबंधित नियमों को काफी सख्त कर रखा है। यात्रियों के साथ-साथ विमान चालकों के लिए कई नियम बनाए गए हैं। इसके बाद भी यात्रियों के साथ-साथ विमान चालक आए दिन इन नियमों का उल्लंघन करते पाए जाते हैं। ऐसा ही एक मामला रूस से सामने आया है। यहां उड़ान के दौरान एक शादीशुदा पायलट ने महिला ट्रेनी को रोमांस के लिए एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास का ऑफर दिया। वह मान गई। जिसके बाद प्लेन के कॉकपिट में ही दोनों संबंध बनाने लगे।

Read more :  यहां निकली 230 पदों पर वैकेंसी, 19 जून तक करें आवेदन, जाने आयु सीमा और योग्यता 

दरअसल, 28 साल के शादीशुदा पायलट ने 21 साल की महिला ट्रेनी को एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास के बदले रोमांस के लिए मना लिया था। हालांकि, शुरुआत में ट्रेनी, पायलट को मना कर रही थी, क्योंकि वह शादीशुदा था। लेकिन एक्स्ट्रा फ्लाइंग के ऑफर पर वह मान गई। और फ्लाइट में ही संबंध बनाने लगे।

Read more :  Video: इस शख्स ने बत्तख के चूजे कुचलने के अपराध में पुलिस के सामने किया सरेंडर, सोशल मीडिया पर फूटा था लोगों का गुस्सा

जब इस बारे में ट्रेनी से पूछा गया तो उसने कहा कि ऑटोपायलट मोड ऑन था और उन लोगों ने सिर्फ किस और हग किया था। बाद में उसने दावा किया कि यह पहली बार हुआ है और आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला सामने तब आया जब महिला ट्रेनी से बदला लेने के लिए क्लिप को उसके साथी कैडेट ने ऑनलाइन पोस्ट कर दिया था।

 
Flowers