Plane Crash Ka Video: एयरशो के दौरान आपस में लड़े दो प्लेन! पायलट समेत 6 लोगों की मौत, सामने आया वीडियो |

Plane Crash Ka Video: एयरशो के दौरान आपस में लड़े दो प्लेन! पायलट समेत 6 लोगों की मौत, सामने आया वीडियो

Plane Crash Ka Video America airshow Plane Crash Ka Video : अमेरिका के डसाल में एय़रशो के दो विमानों के टकराने से 6 लोगों की मौत हो गई है, घटना का वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 13, 2022/9:08 am IST

Plane Crash Ka Video, America airshow Plane Crash Ka Video : एक बड़ी खबर सामने आ रही है, अमेरिका में एयर शो के दौरान दो विमानों की टक्कर का VIDEO आया है जिसमें दो विमान आपस में टकराते दिख रहे हैं, इस दौरान ये विमान खिलौने की तरह पल भर में जलकर राख हो गए हैं। अमेरिका के डसाल में एय़रशो के दो विमानों के टकराने से 6 लोगों की मौत हो गई है, घटना का वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

अमेरिका के डसाल में शनिवार को एय़रशो हादसे में 6 लोगों की मौत

Plane Crash ka Video: अमेरिका के डसाल में शनिवार को एय़रशो के दौरान दो विमानों के टकराने से 6 लोगों की मौत हो गई, घटना का वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्लेन टकराने के 5 सेकेंड के भीतर आग के गोले में तब्दील हो गया, आयोजकों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस विमान हादसे में 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।

इस घटना का जो वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि शनिवार को खिली धूप में यह एयरशो किया जा रहा था। डलास एक्जीक्यूटिव एयरपोर्ट पर दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर बोइंग बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस और बेल पी-63 किंगकोबरा की टक्कर हो गई। बी-17 में पांच लोगों का एक दल था, जबकि किंग कोबरा में सिर्फ पायलट मौजूद था, हादसे में सभी की मौत हो गई है। एयरशो आयोजकों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिस जगह पर क्षतिग्रस्त विमान गिरा है, वहां खासा नुकसान हुआ है, सड़क के अलावा आस-पास की कई बिल्डिगों को भी नुकसान हुआ है।

read more: भारत के ज्योतिष के सामने नासा भी फेल-HM | MP Nonstop | MP Latest News | 5 Minute 50 News

read more:  सीएम बघेल ने चौसेला, भजिया और लाखड़ी भाजी का लिया आनंद, सादगी ने जीता दिल…

 
Flowers