पीएम मोदी का अमेरिका में सबसे बड़ा अभियान आज से शुरु, "हाउडी मोदी'' प्रोग्राम के लिए दोनों देशों की जनता बेहद उत्साहित | PM Modi's biggest campaign in America starts today People of both countries very excited for "Howdy Modi" program

पीएम मोदी का अमेरिका में सबसे बड़ा अभियान आज से शुरु, “हाउडी मोदी” प्रोग्राम के लिए दोनों देशों की जनता बेहद उत्साहित

पीएम मोदी का अमेरिका में सबसे बड़ा अभियान आज से शुरु, "हाउडी मोदी'' प्रोग्राम के लिए दोनों देशों की जनता बेहद उत्साहित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 21, 2019/1:01 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सप्ताह के अमेरिका दौरे पर रवाना हो गए हैं। पीएम मोदी शनिवार सुबह अमेरिका पहुंचेंगे और रविवार रात को टेक्सास के ह्यूस्टन में उन्हें ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करना है। कार्यक्रम की तैयारियां शुरू हो गई हैं और अब उस स्टेडियम की तस्वीर भी सामने आई है, जहां पर ये कार्यक्रम होना है।

ये भी पढ़ें- ASI समेत दो पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, इस कारण से नौकरी से किए गए बर्खास्त…देखिए

ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय समुदाय के 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करना है। इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे और पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

ये भी पढ़ें- फांसी पर झूलता मिला युवक-युवती का शव, पास में मिले आधार कार्ड से ये हुआ खुलासा

अगले चार दिनों का शेड्यूल
अमेरिका के समयानुसार रविवार सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसे हाउडी मोदी नाम दिया गया है।
21 सितंबरः प्रधानमंत्री मोदी भारतीय समयानुसार सुबह 11:05 बजे जॉर्ज बुश इंटरनेशनल एयरपोर्ट ह्यूस्टन पहुंचेंगे।
22 सितंबर यानि कल पीएम भारतीय समयानुसार सुबह 4:30 बजे यानि स्थानीय समयानुसार शाम 6:00 बजे होटल पोस्ट ओक में तेल कंपनियों के CEO से मिलेंगे। भारतीय समयानुसार सुबह 6:00 बजे स्थानीय समय-शाम साढ़े 7 बजे पीआईओ और एनआरआई के साथ मुलाकात करेंगे।
23 सितंबरः को मोदी क्लाइमेट समिट को संबोधित करेंगे। आतंकवाद मामले पर नेता दुनियाभर के कई नेताओं से मिलेंगे और अमेरिकी कांग्रेस के प्रतिनिधियों से मुलाकात। 24 सितंबर को यूएनएसजी की ओर से लंच में हिस्सा लेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Pv0wYMT8Akg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>