बिना कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार चला रही थी युवती, पुलिस ने रोका तो करने लगी ऐसी हरकतें |Police Caught a Lady who drive car in Nude Position

बिना कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार चला रही थी युवती, पुलिस ने रोका तो करने लगी ऐसी हरकतें

बिना कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार चला रही थी युवती,! Police Caught a Lady who drive car in Nude Position

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 16, 2021/6:45 pm IST

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य सक एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस ने एक महिला को भीड़—भाड़ वाले इलाके में बिना कपड़े पहने कार चलाते हुए पकड़ा है। हैरानी की बता ये है कि जब पुलिस ने महिला को रोका तो वह उनसे भी बसलुकी पर उतर आई। महिला की करतूत को देखकर लोग हैरान रह गए और वहां भारी भीड़ जमा हो गई। बताया गया कि महिला ऐसी गाड़ी चला रही थी जो गोल्फ कोर्स में चलाई जाती है, इसे गोल्फ कार्ट कहा जाता है।

Read More: सिंगर नेहा कक्कड़ का नया अवतार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल, फैंस पूछ रहे सवाल 

‘द इंडिपेंडेंट’ के अनुसार महिला शराब के नशे में धुत्त होकर शहर के व्यस्ततम इलाके में न्यूड होकर कार ड्राइव कर रही थी। हालांकि सूचना मिलने पुलिस ने महिला को रोका और गाड़ी से खींचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। लेकिन महिला पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई।

Read More: दुर्ग जिले में भी गहराया धर्मांतरण का मुद्दा, बीजेपी ने 2 लोगो के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की

फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में यह भी लिखा कि महिला के मुंह से किसी मादक पेय की भी गंध आ रही थी, और वह पूरी तरह से नग्न थी।

Read More: कोरोना कालर ट्यून से हैं परेशान तो ऐसे करें बंद

 
Flowers