police killed three people over sex viral video in Chechnya Russia 

Sex Video वायरल होने पर पुलिस ने किया ऐसा काम, जिसे सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

crime news : एक सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद रूस के नियंत्रण वाले चेचन्या में पुलिस ने तीन लोगों की गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 7, 2022/4:33 pm IST

crime news : एक सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद रूस के नियंत्रण वाले चेचन्या में पुलिस ने तीन लोगों की गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। बताया जा रहा है कि दो पुरुषों और दो महिलाओं के एक वायरल वीडियो की वजह से चेचन्या के पुलिस अधिकारियों में नाराजगी थी। वीडियो में दिखे लोगों को मध्य-अप्रैल में लॉ एनफोर्समेंट ने गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। फिर वे लोग कैपिटल सिटी ग्रोजनी से गायब हो गए।

Read More : 6 महीनों से बेरोजगार है एरिका फर्नांडिस, नहीं करना चाहती बोल्ड सीन्स, सामने आई ये बड़ी वजह…

ये लोग वीडियो में कथित तौर पर दिखाई दिए थे। हालांकि, वीडियो में शामिल एक महिला को छोड़ दिया गया। Radio Free Europe ने स्थानीय रिपोर्ट्स के आधार पर ये दावा किया है। रेडियो फ्री यूरोप, अमेरिकी सरकार के फंड से चलने वाली संस्था है।

Read More  : जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में आएंगे साथ नजर

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखी एक महिला को छोड़ दिया गया था क्योंकि वह चेचन्या की नहीं थी, लेकिन रेडियो फ्री यूरोप ने दावा किया है उन्हें वहां एक पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि बाकी के तीन लोगों की हत्या कर Dyshne-Vedeno नाम के एक गांव के कब्रगाह में दफना दिया गया है।

Read More; सिर्फ एक घड़ा पानी लाने के लिए महिलाओं को तय करनी पड़ती है लंबी दूरी, कई वर्षों से पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण

crime news :  स्थानीय लोगों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जिले में तीन नई कब्र दिखी हैं, और वे सभी अनमार्कड हैं। लेकिन अधिकारियों ने इन आरोपों को खंडन किया है। वहीं चेचन्या के मिनिस्ट्री ऑफ इंटरनल अफेयर्स के प्रेस सर्विस ने गायब लोगों के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है।

 

 

 
Flowers