सेक्स के बदले सेक्स वर्कर दो वरना! दबाव में पुलिस अधिकारी ने एक युवती को अगवा कर किया रेप, ​फिर हत्या | Police officer kidnapped and raped a girl, then murdered

सेक्स के बदले सेक्स वर्कर दो वरना! दबाव में पुलिस अधिकारी ने एक युवती को अगवा कर किया रेप, ​फिर हत्या

सेक्स के बदले सेक्स वर्कर दो वरना! दबाव में पुलिस अधिकारी ने एक युवती को अगवा कर किया रेप, ​फिर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 30, 2021/3:44 pm IST

लंदन। ब्रिटेन में एक पुलिस अधिकारी ने युवती को पहले अगवा किया फिर बलात्कार के बाद उसकी हत्या (Rape & Murder) कर दी। घटना की जानकारी के बाद लोगों में पुलिस को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है। स्थानीय मीडिया में यह मामला जमकर सुर्खियों में है। आरोपी पुलिस ऑफिसर ने COVID-19 प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए महिला को हिरासत में लिया था फिर अपने प्लॉट में ले जाकर रेप किया।

ये भी पढ़ें : इंदरचंद धाड़ीवाल के नाम से जानी जाएगी राजधानी रायपुर की ये सड़क, सीएम भूपेश ने किया नामकरण

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा एवरर्ड (Sarah Everard) दक्षिण पश्चिम लंदन के क्लैफम कॉमन इलाके से पैदल अपने घर जा रही थीं, तभी आरोपी ऑफिसर वेन कूजेंस (Wayne Couzens) ने उन्हें रोका और कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके हाथों में हथकड़ी पहना दी, इसके बाद आरोपी एवरर्ड को जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने खाली प्लॉट पर ले गया।

ये भी पढ़ें :केन्द्र सरकार को वित्तीय सहायता प्रदान करते समय राज्यों के बीच भेदभाव नहीं करना चाहिए: अजीत पवार

घटना तीन मार्च की है जब सारा एवरर्ड एक दोस्त के घर से वापस अपने घर जा रही थीं। हालांकि, इस मामले की पूरी जानकारी अब सार्वजनिक की गई है। सारा एवरर्ड की गुमशुदगी को लेकर लंदन में काफी हंगामा मचा, मीडिया के दबाव की वजह से पुलिस उन्हें खोजने में जमीन-आसमान एक किये हुई थी, तभी जांच टीम को वेन कूजेंस के बारे में कुछ जानकारी मिली, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सारा की लाश पुलिस को जली अवस्था में आरोपी के खाली प्लॉट से मिली, मृतका की पहचान उसके नेकलेस और सोने की बालियों से हुई।

ये भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ ने दिए अवैध गतिविधियों में शामिल पुलिसकर्मियों की सूची देने के आदेश

खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने आराम से खाना खाया और वापस अपने घर आ गया, इतना ही नहीं दूसरे दिन वो अपने परिवार के साथ प्लॉट पर भी गया, पुलिस के मुताबिक, वेन कूजेंस ने पूछताछ में कई कहानियां सुनाईं। आरोपी ने एक कहानी में बताया कि एक सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन उसे देने के पैसे नहीं थे, जिसकी वजह से उसे लगातार धमकियां मिल रही थीं, उससे कहा गया था कि यदि वो किसी लड़की को उन तक नहीं पहुंचाता तो उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। आरोपी अधिकारी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने सारा का बलात्कार करने के बाद पुलिस बेल्ट से गला दबाकर उसे मार दिया, इसके बाद आग लगा दी।

 
Flowers