राष्ट्रपति बाइडन बोले- कोविड-19 टीकाकरण अभियान के लिए लगा दूंगा एड़ी-चोटी का जोर, ‘धीमी गति’ की निंदा की | President Biden condemns "slow pace" of Covid-19 vaccination campaign

राष्ट्रपति बाइडन बोले- कोविड-19 टीकाकरण अभियान के लिए लगा दूंगा एड़ी-चोटी का जोर, ‘धीमी गति’ की निंदा की

राष्ट्रपति बाइडन बोले- कोविड-19 टीकाकरण अभियान के लिए लगा दूंगा एड़ी-चोटी का जोर, ‘धीमी गति’ की निंदा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 30, 2020/2:42 am IST

विलमिंगटन (अमेरिका), (एपी) अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोविड-19 टीके के वितरण की गति को लेकर देश के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नेतृत्व वाले प्रशासन की निंदा की है।

Read More News: मोदी और योगी की तस्वीर के साथ किया विदेशी कंपनी के मोबाइल का विज्ञापन, मंत्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बाइडन ने कहा कि मौजूदा गति से यदि टीकाकरण जारी रहा, तो अमेरिकियों को टीका देने में महीनों नहीं, बल्कि वर्षों का समय लग जाएगा। उन्होंने टीकाकरण की गति पांच से छह गुणा तेज करने का संकल्प लिया, लेकिन साथ ही स्वीकार किया कि इसके बावजूद अमेरिकियों को टीका देने में ‘‘महीनों का समय’’ लग जाएगा।

Read More News: CG Ki Baat: नगरनार में विनिवेश…अपनी फैक्ट्री, अपना प्रदेश! विपक्ष ने पूछा- प्लांट खरीदने के लिए कहां से आएगा पैसा?

बाइडन 20 जनवरी को कार्यभार संभालेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी टीम को निर्देश दिया है कि वह चीजों को पटरी पर लाने के लिए अधिक आक्रामक रुख अपनाए।

बाइडन ने कहा, ‘‘मैं अभियान को सही दिशा में आगे ले जाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दूंगा।’’

Read More News:  इन जिले के डीलर नहीं बेच पाएंगे हीरो मोटरकार्प, होंडा और स्कूटर इंडिया की 

 

 
Flowers