Prime Minister got corona infected

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए यहां के प्रधानमंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

Prime Minister here got corona infected : दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए यहां के प्रधानमंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

Edited By: , June 14, 2022 / 06:38 AM IST

Corona Update : टोरंटो। कोरोना के मामले देश-दुनिया में एक बार फिर बढ़ने लगे है। इस बीच कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दूसरी बार कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की थी। जिसके बाद खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है।

Read More : Rahul Gandhi ED Enquiry: आज भी होगी राहुल गांधी से लंबी पूछताछ, कांग्रेस ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- सत्याग्रह को गांव-गांव तक ले जाएंगे

प्रधानमंत्री ट्रूडो ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिये खुद के एक बार फिर कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि की। इसके साथ ही अपने इस ट्वीट में उन्होंने सभी से कोविड-19 वैक्सीन लगवाने की अपील की। कनाडाई प्रधानमंत्री ने कहा कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और इसकी वजह यह है कि उन्होंने टीका लगवा लिया है।

बता दें ट्रूडो हाल में लॉस एंजिलिस में आयोजित ‘समिट ऑफ द अमेरिका’ शिखर सम्मेलन में बाइडेन सहित अन्य विश्व नेताओं से मिले थे। बाइडन ने शुक्रवार को ट्रूडो के साथ ली गई एक तस्वीर साझा की थी। कनाडाई प्रधानमंत्री इससे पहले जनवरी में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए थे।

Read More : दिल को छू रही 777 चार्ली की कहानी, फिल्म देखकर दर्शक हुए इमोशनल, बोले – रक्षित शेट्टी का कोई जवाब नहीं..

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 

#HarGharTiranga