Professor Take Bath While Online Class Students Seen all Things

ऑनलाइन क्लास के दौरान कैमरा बंद करना भूल ये काम करने लगे थे शिक्षक, पूरा क्लास देख रहा था वो सब जो…

ऑनलाइन क्लास के दौरान कैमरा बंद करना भूल ये काम करने लगे थे शिक्षक! Professor Take Bath While Online Class Students Seen all Things

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 30, 2021/9:41 pm IST

नई दिल्ली: Professor Take Bath Online Class कोरोना की भीषण महामारी ने जहां एक ओर दुनियाभर में जमकर तबाही मचाई तो वहीं दूसरी ओर संक्रमण काल ने लोगों को चार दिवारी में कैद कर दिया। सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देश ने लोगों को इतना दूर कर दिया कि वे वर्चुअल रूप से एक दूसरे से संपर्क में रहने लगे। लेकिन वर्चुअल मेल-मुलाकात और पढ़ाई के कई बुरे परिणाम भी सामने आए हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन क्लास के दौरान एक शिक्षक ऐसा काम करने लगे थे, जिसे देखकर पूरी क्लास शर्मसार हो गई।

Read More: LIVE आदिवासी नृत्य महोत्सव में सीएम भूपेश बघेल का संबोधन, अंतिम दिन नृतक दलों का पुरस्कार वितरण 

Professor Take Bath Online Class दरअसल ऑनलाइन क्लास के बीच ही एक शिक्षक नहाने लगा, इस बीच उसने कैमरा भी ऑफ नहीं किया था। ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रों को हुए इस शर्मनाक अनुभव ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। यह मामला साउथ कोरिया से सामने आया है। हुआ यूं कि प्रोफेसर छात्रों को पढ़ा रहे थे, और क्लास ऑडियो में ही होनी थी लेकिन गलती से प्रोफेसर का वीडियो भी ऑन रह गया। इस दौरान वीडियो कॉल से अनजान प्रोफेसर पढ़ाते-पढ़ाते अचानक से बाथरुम में घुसे और कपड़े उतारकर नहाने लगे। हैरानी की बात तो ये रही कि नहाते समय अध्यापक के सामने ही लैपटॉप रखा था, जिससे स्‍टूडेंट्स के सामने वह बिना कपड़ों के दिखाई दे गए।

Read More: दुखद: जैन मुनि संत विमद सागर महाराज ने की आत्महत्या, पार्श्वनाथ दिगंबर जैन मंदिर में लगाई फांसी 

इस बात से बेखबर प्रोफेसर नहाने के बाद बाथरुम से निकल कर अपना पढ़ाना जारी रखा। शिक्षक के लिए ऐसा था, जैसे की कुछ हुआ ही नही, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी इस गलती का अंदाजा हुआ उन्होंने सभी छात्रों को मेल भेजा और माफी मांगी। वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद एक छात्र ने बताया कि, इसके पहले भी ऑडिया क्लास के दौरान भी उन्हें पानी गिरने की आवाजें आती थीं लेकिन तब छात्रों को अंदाजा नहीं था कि प्रोफेसर की साइड क्या हो रहा है।

Read More PM मोदी ने जी20 सम्मेलन के इतर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों से की मुलाकात, दोनों देशों के बीच संबंधों को मिलेगी गति मिलेगी 

हालांकि इस बार गलती से कैमरा ऑन रह जाने के कारण इस बार उनकी पोल खुल गई और यह देखने के बाद वे समझ गए कि पहले की क्लासेज में भी प्रोफेसर नहाते रहे होंगे। इस घटना को लेकर प्रोफेसर ने छात्रों से ईमेल के जरिए माफी मांगी है। उन्होंने अपने मांगीनामे में कहा कि, कोरोना वैक्‍सीन लेने के कारण उसके शरीर में रिएक्‍शन हुआ है।

Read More: प्रेमी के सामने प्रेमिका का गैंगरेप, हाईकोर्ट ने कहा- तुम बॉयफ्रेंड कहलाने के लायक नहीं