पार्टी में जमकर पी शराब, जब घर पहुंची तो ड्राइवर ने कमरे में घुसकर किया रेप

पार्टी में जमकर पी शराब, जब घर पहुंची तो ड्राइवर ने कमरे में घुसकर किया रेप

Edited By: , March 10, 2021 / 01:37 AM IST

दुनिया। पार्टी कर घर लौटी महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर लौट रही महिला का पहले तो आरोपियों ने पीछा किया। इसके बाद जब वह अपने फ्लैट पहुंची तो उसके कमरे में घुसकर रेप किया। शिकायत पर पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

Read More News: पिछला बकाया के कारण मंत्री की कार में नहीं डाला डीजल, बस में करना प…

बता दें कि यह मामला ब्रिटेन के ब्रिघटन का है। जहां म​हिला के फ्लैट में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार महिला एक पार्टी में गई थी, इस दौरान जब उनके दोस्तों को लगा कि उन्हें पीने के बाद काफी नशा हो गया है तो उन्होंने महिला के लिए टैक्सी बुक कर दी थी।

Read More News: विवादित बयान पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने …

एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि 31 साल की पीड़ित महिला को स्पेशल ऑफिसर्स मदद कर रहे हैं। और मामले से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है। वहीं, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला के साथ रेप हुआ है। आरोप में 37 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। रेप की घटना के करीब 10 दिन बाद पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

Read More News: CAA-NRC को लेकर मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- फांसी पर चढ़ ज…

पुलिस ने खुलासा किया है कि जब पार्टी से निकलकर महिला टैक्सी से अपने फ्लैट पर आ रही थी तो ड्राइवर ने उसका पीछा किया। इसके बाद वह जबरन महिला के घर में घुस गया और उसके साथ यौन हिंसा को अंजाम दिया।

Read More News: एनआरसी और सीएए का खौफ, रात के अंधेरे में बांग्लादेश लौट रहे घुसपैठिए