Battle of Mariupol in Russia and ukraine

Battle of Mariupol : रूस ने लौटाए 210 यूक्रेनी लड़ाकों के शव, अब तक 320 शवों की अदला-बदली

Battle of Mariupol in Russia and ukraine : एजेंसी ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी कि संयंत्र में अभी कितने और शव हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 8, 2022/8:40 am IST

कीव।  Battle of Mariupol : यूक्रेन की सैन्य खुफिया एजेंसी ने कहा है कि रूस ने अब तक मारियुपोल की लड़ाई में मारे गए 210 यूक्रेनी लड़ाकों के शव लौटाए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

सैन्य खुफिया एजेंसी ने बताया कि इनमें से अधिकतर अजोवस्ताल स्टील संयंत्र में मारे गए थे। हालांकि, एजेंसी ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी कि संयंत्र में अभी कितने और शव हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

तबाह हो चुके बंदरगाह शहर पर अब रूस का कब्जा है। रूस ने मारे गए यूक्रेनी लड़ाकों के शवों को पिछले सप्ताह लौटाना शुरू किया था।

यूक्रेन ने शनिवार को कहा था कि अब तक दोनों पक्षों ने 320 शवों की अदला-बदली की है, दोनों को अपने नागरिकों के 160-160 शव मिले हैं। अभी स्पष्ट नहीं है कि रूस को इसके बाद और शव लौटाए गए या नहीं।

यह भी पढ़ें: happy birthday shilpa : इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी शिल्पा, सहेली के ब्वॉयफ्रेंड को किया डेट, पति के पोर्नोग्राफी केस ने किया बदनाम..

रूस के स्टील संयंत्र पर पूरी तरह से कब्जा करने से पहले करीब तीन महीने तक यूक्रेनी लड़ाकों ने रूस के जमीनी, हवाई और समुद्र से किए गए हमलों का डटकर मुकाबला किया था।

यह भी पढ़ें: बदले गए 21 IAS अफसर, इन 9 जिलों में योगी सरकार ने की नए DM की तैनाती

 
Flowers