Sex and Summit sex workers earn a bumper

Sex and Summit: वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक के दौरान सेक्स वर्कर्स की होती है बंपर कमाई, इस शहर में लगता है Sex Workers का मेला

Sex and Summit: स्विट्जरलैंड की न्यूज आउटलेट 20 Minuten ने दावोस से करीब 161 किलोमीटर दूर स्थित शहर आरगाऊ की एक सेक्स वर्कर एजेंसी के मैनेजर के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन के दौरान सेक्स वर्कर्स की मांग बढ़ जाती है। एजेंसी के मैनेजर ने बताया कि उनसे पिछले सप्ताह सेक्स वर्कर बुक करने के लिए पूछा गया और 11 रिजर्वेशन मिले हैं।

Edited By: , January 19, 2023 / 04:49 PM IST

Sex and Summit

दावोस। स्विट्जरलैंड के दावोस में इन दिनों विश्व आर्थिक मंच की बैठक जारी है, 5 दिनी इस सम्मेलन का इंतजार पूरे साल दावोस के लोगों को रहता है। इस दौरान वेश्यावृत्ति पेशे में शामिल लोगों की बंपर कमाई होती। सेक्स वर्कर्स की मांग एकाएक बढ़ जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हर साल वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में शामिल होने के लिए दुनियाभर से अमीर लोग स्विट्जरलैंड के शहर दावोस में आते हैं। इस दौरान यहां जमकर वेश्यावृत्ति होती है।

स्विट्जरलैंड की न्यूज आउटलेट 20 Minuten ने दावोस से करीब 161 किलोमीटर दूर स्थित शहर आरगाऊ की एक सेक्स वर्कर एजेंसी के मैनेजर के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन के दौरान सेक्स वर्कर्स की मांग बढ़ जाती है। एजेंसी के मैनेजर ने बताया कि उनसे पिछले सप्ताह सेक्स वर्कर बुक करने के लिए पूछा गया और 11 रिजर्वेशन मिले हैं।

read more: KITE FEST 2023: पतंगबाजी के साथ Family Fun, Live Music, Food Stall, Game Zone, Kite Making Workshop का Free में आनंद ले सकेंगे 

रात का खाना खाने और सेक्सुअल सर्विस

मैनेजर ने बताया कि उनसे कई तरह की सर्विसेज की मांग की जाती है। इसमें लोगों को एस्कॉर्ट करने से लेकर, साथ में रात का खाना खाने और सेक्सुअल सर्विस देने तक शामिल हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार लोग खुद के लिए या अपने कर्मचारियों के लिए एस्कॉर्ट्स बुक करते हैं। कुछ लोग होटल के सुइट में पार्टी करने के लिए भी एस्कॉर्ट्स बुक करते हैं।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार सेक्स वर्कर्स को चार घंटे के लिए बुक किया जाता है। इसके लिए प्रति सेक्स वर्कर करीब 1,630 अमेरिकी डॉलर खर्च करना होता है। एक रात के लिए सेक्स वर्कर चाहिए तो उसके लिए 2770 अमेरिकी डॉलर तक खर्च करना पड़ता है।

Sexy video in hindi

read more: जबलपुर जिला अस्पताल में मरीजों की सेहत से खिलवाड़, कंपाउंड सोडियम लेक्टेट इंजेक्शन टेस्टिंग में हुआ फेल

एक घंटे के लिए लगभग 760 अमेरिकी डॉलर

दावोस के पास एक होटल में रह रही जर्मनी की एक सेक्स वर्कर सलोमे बाल्थस ने विश्व आर्थिक मंच सम्मेलन के दौरान काम करने के अपने अनुभव को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि स्विट्जरलैंड में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान मिलने का मतलब है कि होटल के गलियारे में सुबह 2 बजे सुरक्षा गार्डों की बंदूकें देखना। उनके साथ रेस्तरां से सस्ता चॉकलेट शेयर करना और अमीरों के बारे में गपशप करना।

जर्मन टेब्लॉइड न्यूजपेपर बिल्ड से एक दूसरी सेक्स वर्कर ने कहा कि उसका क्लाइंट एक अमेरिकी है। वह बैठक में भाग लेने वाले 2,700 प्रतिनिधियों में शामिल है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार सेक्स वर्कर लियाना एक घंटे के लिए लगभग 760 अमेरिकी डॉलर और पूरी रात के लिए 2,500 अमेरिकी डॉलर चार्ज करती है। लियाना ने कहा कि वह सम्मेलन में उपस्थित लोगों के साथ घुलने-मिलने के लिए व्यावसायिक पोशाक पहनती है।

read more: रिलीज होने से पहले ही ‘पठान’ ने तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग में ही कर ली इतने करोड़ की कमाई

100 सेक्स वर्कर्स सम्मेलन के दौरान दावोस गईं

हालाकि इस साल कितनी सेक्स वर्कर्स दावोस पहुंची हैं इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है। 2020 में यूके के न्यूजपेपर द टाइम्स ने बताया था कि कम से कम 100 सेक्स वर्कर्स सम्मेलन के दौरान दावोस गईं थी। टाइम्स ने अपनी 2020 की रिपोर्ट में दावा किया था कि सेक्स वर्कर्स प्रतिनिधियों के होटलों और शहर के सैरगाह के किनारे बने बार में अपना काम करते हैं। इन जगहों पर सेक्सिज्म और यौन उत्पीड़न व्याप्त है।

1940 के दशक से स्विट्जरलैंड में सेक्स वर्क कानूनी है। यहां शोषण और अन्य समस्याओं को रोकने के लिए वेश्यावृत्ति को रेगुलेट किया जाता है।