Pathaan Advance Booking

रिलीज होने से पहले ही ‘पठान’ ने तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग में ही कर ली इतने करोड़ की कमाई

Even before release, 'Pathan' broke the records of some films, earned so many crores in advance booking: 25 जनवरी को फिल्म होगी रिलीज़

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : January 19, 2023/4:24 pm IST

Pathaan Advance Booking : मुंबई : फिल्म पठान को लेकर जहां लोगों में एक्‍साइटमेंट है तो वही दूसरी तरफ इस फिल्म की रिलीज़ डेट धीरे धीरे पास आते जा रही है। 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही है। तो वही अब इस फिल्म को लेकर आज से एडवांस बुकिंग शुरू। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म ने बुकिंग में ही 3 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको जानकारी हैरानी होगी की महज कुछ घण्टो में मूवी ने करोड़ो की कमाई की। जो की अब तक की सबसे ज्यादा बुकिंग में कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बता दें कि फिल्म पठान ने बुकिंग के मामले में kgf और drishyam को भी पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े : कट्टा दिखाकर बस के यात्रियों से वसूली। कंडक्टर को पीटा, बस के मालिक पर किया हमला

शाहरुख साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आये थे

Pathaan Advance Booking  : फिल्म को लगातरा फैंस का मिलता प्यार देखके लगत है कि नए साल में फिल्म पठान कोई मूवी के रिकॉर्ड थोड़ देगी। बात दें कि 4 साल के लंबे गैप के बाद किंग खान दोबारा पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। इसके पहले अभिनेता शाहरुख साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आये थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ ज्यादा अच्छा प्रदशन नहीं कर पाई। वही अब फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी एक्ससिटेड है।

यह भी पढ़े : बिलासपुर जिले को सीएम भूपेश की सौगात, 73 करोड़ रुपए से अधिक के विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकर्पण और शिलान्यास

दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर जमकर मचा था बवाल

Pathaan Advance Booking break the records of film : इस फिल्म का ट्रेलर, टीजर और गाने भी खूब पसंद किए गए हैं। हालांकि बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर जमकर बवाल हुआ था। सिर्फ इतना ही नहीं गुजरात में तो बजरंग दल के लोगों ने ये तक कह दिया है कि फिल्म को थियेटर में रिलीज नहीं होने देंगे। साथ ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस फिल्म के कुछ सन को बदलने की मांग की है। हालांकि इन सबके बीच अब पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े : पत्नी को ले जाने हसबैंड का हाईवोल्टेज ड्रामा। ससुराल पहुंचकर खुद को किचन में किया कैद

25 जनवरी को फिल्म होगी रिलीज़

Pathaan Advance Booking : शाहरुख खान की फिल्‍म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्‍म को लेकर फैंस की एक्‍साइटमेंट जहां हर दिन बढ़ रही है, वहीं लिमिटेड थ‍िएटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू होते ही बड़ी तेजी से टिकट्स बिकने लगे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि दिल्ली में फिल्म की टिकट्स 2100 रूपए में बेचीं जा रही है। जो कि अब तक की सबसे ज्यादा कीमतों में से एक है।

यह भी पढ़े : Kite Fest 22 Jan: छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने क्या कहा | सुनिए

विदेशों में भी बड़े तादाद में बिक रहे है फिल्म की टिकट

Pathaan Advance Booking break the records of film : शाहरुख़ खान के भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर में ज्यादा फैंस फॉलोइंग है। ऐसे में चार साल बाद पर्दे पर उनकी वापसी को लेकर फैंस बेकरार हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म हाई-ऑक्‍टेन एक्‍शन जॉनर की है, ऐसे में क्रेज कहीं और ज्‍यादा है। विदेशों में फिल्‍म की एडवांस बुकिंग दो-तीन हफ्ते पहले ही शुरू हो चुकी थी। कनाडा से लेकर न्‍यूजीलैंड तक से रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग की खबरें पहले ही आ चुकी हैं।

 

 
Flowers