Negligence in the health of patients in Jabalpur district Hospital

जबलपुर जिला अस्पताल में मरीजों की सेहत से खिलवाड़, कंपाउंड सोडियम लेक्टेट इंजेक्शन टेस्टिंग में हुआ फेल

Negligence in the health of patients in Jabalpur district Hospital : जबलपुर के जिला अस्पताल में मरीजों की सेहत से खिलवाड़ हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 04:26 PM IST, Published Date : January 19, 2023/4:26 pm IST

Negligence in the health of patients in Jabalpur district Hospital : जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी नगरी जबलपुर के जिला अस्पताल में मरीजों की सेहत से खिलवाड़ हो रहा है। कंपाउंड सोडियम लेक्टेट इंजेक्शन टेस्टिंग में फेल हो गया है। जिला अस्पताल ने इंजेक्शन का इस्तेमाल करने पर रोक लगाई। मरीजों को इंजेक्शन का IP फ्लूड इंजेक्शन लगाते ही बुखार आने लगा था।

 

read more : पीएम मोदी 70000 से अधिक युवाओं को कल देंगे सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र, देखिए सूची में आपका भी नाम है या नहीं

Negligence in the health of patients in Jabalpur district Hospital : आपकों बता दूं कि सोडियम लेक्टेट इंजेक्शन फ्लूड की खेप वापस स्टोर में रखवाई गई है। करीब 5 हजार IP इंजेक्शंस फ्लूड की जिला अस्पताल में सप्लाई हुई थी। स्टेट लेबोरेटरी और कोलकाता स्थित सेंटर लैब में भी सैंपल फेल हुए थे। धार स्थित आइविस ड्रग्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सप्लाई की गई थी। अस्पताल में कंपनी के IP इंजेक्शन की सप्लाई बंद की गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers