Slapping Game Video: Two Girls Slap Each Other, Strange Challenge

दो लड़कियों ने खेला ऐसा खेल कि सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, एक-दूसरे को जड़े तड़ातड़ तमाचे

दो लड़कियों ने खेला ऐसा खेल कि सोशल मीडिया पर हो गया वायरल! Slapping Game Video: Two Girls Slap Each Other fiercely, Paly Strange Challenge

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 28, 2022/11:36 pm IST

नई दिल्ली: Slapping Game Video हमारी दुनिया में अजीबोगरीब लोगों से भरी पड़ी है। लोगों की अजीबोगरीब हरकतें सोशल मीडिया पर समय समय पर वायरल होते रही है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग ही तरह का गेम जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। हमारा दावा है कि आप ऐसा गेम आज तक नहीं देखे होंगे।

Read More: 29 मई को कोण्डागांव जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, कई विकास कार्यों की देंगे सौगात

लड़कियों ने खेला अजीबोगरीब गेम

Slapping Game Video इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां यह अजीबोगरीब गेम खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों आपस में तेज-तेज थप्पड़ लगाने का चैलेंज लेती हैं। इसके बाद उनमें शुरू होता है थप्पड़ बरसाने का सिलसिला। आप देख सकेंगे कि पहली लड़की जब दूसरी लड़की को पहला ही थप्पड़ जड़ती है तो वह बहुत तेज लगता है। यह थप्पड़ इतना तेज होता है कि दोनों खड़े-खड़े हिल जाती हैं।

Read More: थाने में ही हेड कॉन्सटेबल ने महिला कॉन्सटेबल के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो, पुलिस महकमे में हड़कंप

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके बाद भी दोनों में से कोई पीछे हटने का नाम नहीं लेता है और एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाते रहता है। वीडियो की शुरुआत में आपको दो हंसती हुई लड़कियां दिखाई देंगी। दोनों एक-दूसरे के सामने खड़ी होकर देखते ही देखते थप्पड़ बरसाने लगती हैं। दोनों बहुत ही मजे से एक-दूसरे का थप्पड़ खा भी रही हैं। वीडियो को only._.sarcasm_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है।

Read More: राष्ट्रीय स्तर के खेल प्रतियोगिताओं में बज सकते है ढोल और ताशा, खेल मंत्री ठाकुर ने कही ये बात.. 

खेला थप्पड़ जड़ने वाला खेल

आपने शायद ही इससे पहले एक-दूसरे पर थप्पड़ जड़ने का गेम खेला होगा या किसी को खेलते देखा होगा। हो सकता है कि हंसी-मजाक में बचपन के दिनों में ऐसा गेम लोग खेलते हों, लेकिन बड़े होने पर किसी ने ऐसा गेम तो कतई नहीं खेला होगा। अगर बड़े होने पर भी किसी ने ऐसा चैलेंज लिया होगा तो उसे बेवकूफ ही कहा जाएगा, क्योंकि कौन ही मार खाना चाहेगा।

Read More: ‘स्पिक मैके अनुभव-4’ की सात दिवसीय कार्यशाला 29 मई से, देश भर से 2500 छात्र होंगे सहभागी 

 

 
Flowers