थाने में ही हेड कॉन्सटेबल ने महिला कॉन्सटेबल के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो, पुलिस महकमे में हड़कंप

थाने में ही हेड कॉन्सटेबल ने महिला कॉन्सटेबल के साथ की ऐसी हरकत! Head Constable Misbehave with Lady Constable in Police Station

Edited By: , May 28, 2022 / 11:19 PM IST

कानपुर: Head Constable Misbehave with Lady Constable  कोतवाली पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दरअसल वीडियो में थाने का हेड कांस्टेबल महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि मामला सामने आने के बाद आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सात महीने पुराना है। वहीं, महिला कर्मचारी ने अभी तक मामले की कहीं भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Read More: कमल हासन ने मारी बाजी, अक्षय से छिनी हिंदी बेल्ट में हजारों स्क्रीन, बढ़ सकती है मुश्किल… 

महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़

Head Constable Misbehave with Lady Constable  वहीं, महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ की हेड कांस्टेबल की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। छानबीन शुरू कराई गई तो पता चला कि मामला सात माह पुराना है। हेडकांस्टेबल की भी पहचान हो गई। वीडियो में वह बगल में बैठी महिला सिपाही से अश्लीलता करता नजर आ रहा है।

Read More: कुएं में मिली तीन बहनें सहित पांच लोगों की लाश, दो दिन से लापता थे सभी लोग, मची अफरातफरी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मौजूदा समय में वह फजलगंज थाने में तैनात है। वह कोतवाली से पूर्व स्वरूप नगर थाने में भी तैनात रहा है। किरकिरी होने के बाद डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने आरोपित को निलंबित कर दिया। फिलहाल, आरोपित सिपाही के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। कारण बताया जा रहा है कि महिला सिपाही ने अभी शिकायत नहीं दी है।

Read More: ‘स्पिक मैके अनुभव-4’ की सात दिवसीय कार्यशाला 29 मई से, देश भर से 2500 छात्र होंगे सहभागी