बॉयफ्रेंड की डेड बॉडी से निकाला स्पर्म, प्रेग्नेंट हो गई गर्लफ्रेंड, तस्वीरों में दिखाया बेबी बंप | Sperm removed from boyfriend's dead body, girlfriend became pregnant, baby bump shown in pictures

बॉयफ्रेंड की डेड बॉडी से निकाला स्पर्म, प्रेग्नेंट हो गई गर्लफ्रेंड, तस्वीरों में दिखाया बेबी बंप

बॉयफ्रेंड की डेड बॉडी से निकाला स्पर्म, प्रेग्नेंट हो गई गर्लफ्रेंड, तस्वीरों में दिखाया बेबी बंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 29, 2021/2:59 pm IST

ऑस्ट्रेलिया। दो बार वर्ल्ड स्नोबोर्ड चैम्पियनशिप जीतने वाले विंटर ओलंपियन एलेक्स पुलिन (Winter Olympian Alex Pullin) की ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट पर स्पीयरफिशिंग के दौरान पिछले जुलाई में मौत हो गई थी, वह अपनी मौत से पहले आठ साल तक अपनी गर्लफ्रेंड एलीडे व्लुग (Ellidy Vlug) के साथ रह रहे थे, अब एलीडे व्लुग ने बॉयफ्रेंड एलेक्स की डेड बॉडी से स्पर्म (Sperm) निकालकर गर्भवती होने का बड़ा दावा किया है।

ये भी पढ़ें: दूल्हे का फिल्मी स्टाइल, दुल्हन को कंधे पर उठाया और ले गया नदी, आगे…

एलेक्स पुलिन की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एलीडे व्लुग (Ellidy Vlug) ने दोनो का बच्चा पैदा करने की इच्छा जाहिर करते हुए, डॉक्टरों से एलेक्स के शरीर से स्पर्म निकालने के लिए कहा और एक साल बाद, उसने अपनी गर्भावस्था की बात कही है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, एलीडे व्लुग ने घोषणा की है कि अक्टूबर में उसकी डिलीवरी होनी वाली है और यह भी खुलासा किया कि दंपति सालों से एक बच्चे का सपना देख रहे थे, उन्होंने कई शानदार तस्वीरों में अपना बेबी बंप भी दिखाया है।

ये भी पढ़ें: Real life Tarzan : ये है ‘असली टार्जन’ ! जंगलों में बिताए 41 साल…..

The Sun की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपियन एलेक्स पुलिन की साल 2020 में एक हादसे में मौत हुई थी, जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने एलेक्स के मरने के 24 घंटों बाद स्पर्म कलेक्ट किया था और अब वो एलेक्स के बच्चे की मां बनने वाली हैं। एलीडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म करते हुए एक पोस्ट किया है, उन्होंने लिखा है, ‘हमारा बच्चा अक्टूबर में आ रहा है, मैं और एलेक्स पिछले कुछ सालों से बच्चे की तैयारियां कर रहे थे। मेरे लिए ये बेहद चुनौतीपूर्ण दौर रहा लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं।

ये भी पढ़ें: दिल खोल के हंसना है तो इन विज्ञापनों को एक बार देख लीजिए…हर कोई ह…

उन्होंने आगे बताया जिस समय एलेक्स की मौत हुई उस दौरान हम चाहते थे कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं, काफी समय से हम एक बेबी प्लान कर रहे थे और इसके लिए हम आईवीएफ तकनीक पर भी सोच-विचार कर रहे थे।’ एलीडे ने आगे लिखा, ‘मैं एलेक्स को बहुत मिस करती हूं लेकिन कम से कम मेरे पास उसका बच्चा है और ये मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है, हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो जाएगा। पिछले एक साल में मेरे साथ जो भी हुआ है, उस पर मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है।’

 
Flowers