दूल्हे का फिल्मी स्टाइल, दुल्हन को कंधे पर उठाया और ले गया नदी, आगे जो हुआ.. देखें वीडियो | Groom's film style, took the bride on her shoulder and took her to the river

दूल्हे का फिल्मी स्टाइल, दुल्हन को कंधे पर उठाया और ले गया नदी, आगे जो हुआ.. देखें वीडियो

दूल्हे का फिल्मी स्टाइल, दुल्हन को कंधे पर उठाया और ले गया नदी, आगे जो हुआ.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 29, 2021/8:59 am IST

बिहार। शादी समारोह में मजाक, मस्ती ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। वहीं दूल्हा और दुल्हन कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं जो अखबार की सुर्खियां बन जाती है। बिहार में चल रहे शादी के सीजन में एक के बाद एक मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं। इन वीडियो ने सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है।

Read More News:  कांग्रेस नेता की हुई गिरफ्तारी तो नाराज हो गए विधायक महोदय, खाकी की कार्यप्रणाली पर भी उठाए सवाल

सामने आए ताजा वीडियो में जब दुल्हन नदी में फंस जाती है जिसे दूल्हा अपने कंधे पर उठाकर पार करवाती है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। दिल को छू लेने वाले इसे वीडियो पर अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं।

Read More News:  पहले इश्क…फिर कत्ल की कोशिश! जैसे-तैसे जान बचाकर अस्पताल पहुंची युवतियां, सुनाई आपबीती

बता दें कि यह वीडियो बिहार के किशनगंज के सिंघीमारी कनकई नदी के पलसा घाट का है। दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर आ रहा था। इस बीच दुल्हन पड़ने वाले नदी में फंस गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जब नदी के पास पहुंचती है तो आगे बढ़ने से डरने लगती है। तभी दूल्हे ने दुल्हन को अपने कंधे पर लेकर नदी पार करने लग जाता है।  इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

 

Read More News:  मौत के आंकड़ों पर राजनीति! मध्यप्रदेश में कोरोना काल में मौत के आंकड़ों में हुई है हेर-फेर?