बम समझकर पहुंची थी स्क्वाड, जांच में निकला सेक्स टॉय, शर्म से पानी-पानी हो गई सूचना देने वाली युवती | Squad arrived considering the bomb, sex toy came out during investigation A woman who gives information becomes ashamed of shame

बम समझकर पहुंची थी स्क्वाड, जांच में निकला सेक्स टॉय, शर्म से पानी-पानी हो गई सूचना देने वाली युवती

बम समझकर पहुंची थी स्क्वाड, जांच में निकला सेक्स टॉय, शर्म से पानी-पानी हो गई सूचना देने वाली युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 15, 2021/1:41 pm IST

बर्लिन। दुनिया में कुछ ना कुछ विलक्षण घटित होता रहता है, जिसको लेकर खबरें वायरल होती हैं। जर्मनी में सुबह की सैर निकली एक युवती को पॉलिथीन में ग्रेनेड दिखाई पड़ता है। जागरुक युवती इसकी सूचना पुलिस को देती है। पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच जाती है। इस दौरान पुलिस बम स्क्वाड को बुला लेती है। इस दौरान यहां काफी भीड़ भी जुट जाती है। वहीं जब बम निरोधक दस्ता इस हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर इसकी जांच करता हैं तो यह सेक्स ट्वॉय निकलता है।

ये भी पढ़ें- दुर्ग जिले में भी बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, लेकिन मिल सकती है अतिरिक्त

ये हैंड ग्रेनेड जर्मनी के बवेरियन शहर के बाहर एक जंगल में मिला था। जर्मनी का ये क्षेत्र चेक रिपब्लिक और ऑस्ट्रिया की सीमा के पास स्थित है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरु की। पॉलिथीन में हैंड ग्रेनेड को देखकर पुलिस को भी ये अंदेशा हुआ कि हो ना हो ये विस्फोटक सामग्री है। इसकी जांच के लिए बम निरोधक दस्ते ने कमान संभाली । रोबोट की मदद से इस पॉलिथीन को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। लेकिन जांच में यह ग्रेनेड के शक्ल में बना सेक्स ट्वॉय निकला। इस पॉलिथीन में कॉन्डोम और लूब्रिकेंट भी मिला है।

ये भी पढ़ें: सभी दुकानें, फल-सब्जी, अंडा, मछली, मांस और पोल्ट्री, दूध शाम 5 बजे

कॉन्डोम और लुब्रिकेंट को भी एक डिवाइस जैसे दिखने वाले पैकेट में रखा गया था। जिससे पुलिस को यकीन हो गया था कि यह कोई विस्फोटक ही है। बता दें कि बीते कुछ समय पहले दक्षिणी जर्मन शहर मैनहेम में एक मकान के कंस्ट्रक्शन के दौरान सेकेंड वर्ल्ड वार के समय का 500 किलो का बम मिला था। इसे किसी लड़ाकू विमान से गिराया गया था, लेकिन यह फटने के बजाए जमीन में धंस गया था। इस तरह की घटनाओं के बाद जर्मनी की पुलिस सीमावर्ती इलाकों में एहतियात बरत रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली मंत्रिमंडल ने लॉकडाउन से प्रभावित ऑटो-टैक्सी चालकों को वित्त.