टीचर की हैवानियत: 13 साल की छात्रा का रेप करवाया, स्कूल में पढ़ाती रही किसी को नहीं लगी भनक, ऐसे हुआ खुलासा | Teacher's cruelty: 13-year-old girl was raped, no one was aware of teaching in school

टीचर की हैवानियत: 13 साल की छात्रा का रेप करवाया, स्कूल में पढ़ाती रही किसी को नहीं लगी भनक, ऐसे हुआ खुलासा

अभिभावक शिक्षक पर भरोसा करके ही स्कूल अपने बच्चों को भेजते हैं, लेकिन वही टीचर ही बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करने लगे तो फिर किस पर भरोसा किया जा सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 11, 2021/8:32 pm IST

इंग्लैंड। girl was raped in school: अभिभावक शिक्षक पर भरोसा करके ही स्कूल अपने बच्चों को भेजते हैं, लेकिन वही टीचर ही बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करने लगे तो फिर किस पर भरोसा किया जा सकता है। दरअसल, विगान में एक स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर ने 13 साल की बच्ची के साथ ऐसा काम किया कि सुनने वाले हैरान रह गए। किसी को भरोसा नहीं हुआ कि एक महिला टीचर बच्ची के साथ ऐसा कर सकती है।
यह भी पढ़ें: मोरक्को के शाह ने चुनाव के बाद नए प्रधानमंत्री की नियुक्ति की घोषणा की

girl was raped in school: महिला टीचर पर बच्ची के साथ बलात्कार के लिए उकसाने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी टीचर और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला विगान में सेंट जॉर्ज सेंट्रल सीई प्राइमरी स्कूल का है। यहां पढ़ाने वाली टीचर जूली मॉरिस पर 13 साल से कम उम्र की लड़की के साथ बलात्कार कराने और उकसाने का आरोप है। महिला की उम्र 44 साल है। उसे उसके 52 साल के साथी डेविड मॉरिस के साथ गिरफ्तार किया गया। इन दोनों पर बलात्कार के तीन मामलों का आरोप है।

यह भी पढ़ें:अर्ध नग्न हालत में भागी युवती, जब दूसरी युवती के साथ रंगरलियां मनाते गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को पकड़ा रंगे हाथों, देखिए वीडियो

मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 साल की बच्ची का रेप करवाने के बाद आरोपी टीचर आराम से स्कूल में पढ़ा रही थी। किसी को भनक तक नहीं लगी कि टीचर ने ऐसा कुछ किया है। लेकिन जब बच्ची के घरवालों ने केस दर्ज कराया और पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी तो स्कूल टीचर है। इसके बाद पुलिस स्कूल पहुंची और महिला को गिरफ्तार किया।