The colonel was shot in front of the house, the sensation spread in the area

घर के सामने कर्नल को मारी गोली, फैली सनसनी, खुफिया एजेंसी को इस पर शक…

The colonel was shot in front of the house, the sensation spread in the area, the intelligence agency suspected it : ईरान के तेहरान से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। यहां बाइक पर सवार दो बंदूक धारियों ने घर के सामने कार में बैठ कर्नल को गोली मार दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 23, 2022/8:57 pm IST

तेहरान । ईरान के तेहरान से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। यहां बाइक पर सवार दो बंदूक धारियों ने घर के सामने कार में बैठ कर्नल को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने मृतक को पांच गोली से छलनी कर दिया।

Read more :  कपड़े देने को तैयार नहीं बड़े ब्रांड, सनी लियोनी ने बताई अपनी पीड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक इस मामलें में कोई सुराग नहीं मिला है। ईरान सरकार कर्नल की हत्या और इस साजिश में शामिल लोगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इस हमले में इजरायली खुफिया एजेंसी के नेटवर्क के एक सदस्य को पकड़ा गया है।रिवॉल्यूशनरी गार्ड ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  फूड प्वाइजनिंग के चलते बिगड़ी 25 छात्राओं की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

हालांकि इसने घटना के बारे में अधिक ब्योरा नहीं दिया। इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद पर इस हमले का शक है। सरकारी मीडिया ने कहा कि राजधानी के बीचो-बीच में दो हमलावरों ने कर्नल हसन सैयाद खोदयारी को उस समय पांच गोलियां मार दीं जब वह अपनी कार में थे।