dog ate more than three lakh rupees of the owner

Dog Ate Money Of Owner : मालिक के तीन लाख रुपए से ज्यादा चट कर गया कुत्ता, कपल ने ऐसे हासिल किए ढाई लाख

Dog Ate Money Of Owner : एक व्यक्ति का पालतू कुत्ता ऊके तीन लाख रुपए खा गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुत्ते की तबियत अचानक ख़राब होने लगी।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 12:14 PM IST, Published Date : January 7, 2024/12:14 pm IST

नई दिल्ली : Dog Ate Money Of Owner : कई बार लोगों को अपनी छोटी सी लापरवाही का बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है और इसके बाद उनके पास पछतावे के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचता। ऐसी ही लापरवाही का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले को जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

यह भी पढ़ें : School Closed: स्कूली छात्रों के लिए खुशखबरी, बढ़ गई स्कूलों की छुट्टी, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल 

कपल को भारी पड़ी लापरवाही

Dog Ate Money Of Owner :  दरअसल, एक व्यक्ति का पालतू कुत्ता ऊके तीन लाख रुपए खा गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुत्ते की तबियत अचानक ख़राब होने लगी। यह मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का है, जहां एक कुत्ता मालिक के तीन लाख रुपये खा गया. इस कुत्ते का नाम सेसिल है, जो कि गोल्डनडूडल ब्रीड डॉगका है। यूके के कपल ने बताया कि, घर में ही उन्हीं के सामने उनका पालतू कुत्ता उनके $4,000 यानी 3.32 लाख रुपये चबाकर खा गया। 33 साल की कैरी लॉ नाम की महिला ने बताया कि, उनके पालतू कुत्ते सेसिल ने किचन काउंटर पर रखे उनके पैसों पर अचानक ही झपट्टा मार दिया और फिर उन्हें खाता चला गया। बताया जा रहा है कि, किचन काउंटर पर रखा 4000 डॉलर कैश से भरा एक लिफाफा उन्होंने एक ठेकेदार को देने के लिए रखा था।

यह भी पढ़ें : Rajasthan News: लोन की किस्त जमा नहीं करने पर फाइनेंस वाले ले गए बकरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मालिक के 3 लाख रुपए से ज्यादा चट कर गया कुत्ता

Dog Ate Money Of Owner :  मिली जानकारी के अनुसार, कपल घर के काम में मशगूल था। इसी बीच जब कैरी के पति क्लेटन की नजर अपने उनके पालतू डॉगी सेसिल पर पड़ी तो उसने चिल्लाते हुए कहा, देखो सेसिल क्या कर रहा है। कैरी ने कहा, ये नजारा देखकर मुझे तो हार्टअटैक ही आने वाला था। कपल के मुताबिक, उन्होंने अपने ज्वाइंट अकाउंट से ये पैसे निकाले थे, जो किसी खास काम के लिए थे। कपल ने बताया कि, किचेन काउंटर पर उन्हें रखे आधा घंटा ही हुआ था कि, सेसिल मिनटों में उसे चबाकर निगल गया। कहा जा रहा है कि, कुत्ते की तबीयत पहले से थोड़ी खराब थी।

यह भी पढ़ें : 12th Fail: तीन दिन में OTT पर सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म बनी 12वीं फेल, IMDB रेटिंग देख सभी हैरान 

पैसों के लिए कपल को करना पड़ा ये काम

Dog Ate Money Of Owner :  इस घटना के बाद कपल ने कटे-फटे नोटों को इकट्ठा करना शुरू किया, ताकि बैंक जाकर उन्हें बदल सकें। इस बीच कपल ने कुत्ते के दातों के बीच फंसे नोटों के टुकड़ों को निकालने की कोशिश की, लेकिन सारी कोशिशें बेकार रहीं। आखिरकार उन्होंने पालतू डॉगी सेसिल के मल का इंतजार किया। डॉगी के पॉटी करते ही कपल ने उसमें से नोटों को ढूंढना शुरू किया। कैरी के मुताबिक, उन्होंने डॉगी के मल से धो-धोकर नोटों के टुकड़ों को निकाला। बहुत कम ही ऐसे नोट बचे थे, जो साबुत यानी पूरे थे। खास बात ये रही कि, बैंक वो सारे नोट स्वीकार करने को तैयार हो गया जिसमें सीरियल नंबर अभी भी दिखाई पड़ रहे थे। इस सब में उन्होंने कुल $450 (37400 रुपये) गंवा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Carrie Law (@ooolalaw)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp