चलती गाड़ी में महिला के साथ 'गलत काम' कर रहा था ड्राइवर, इस तरह हो गया बड़ा हादसा | The driver was doing 'wrong thing' with the woman in the moving vehicle, this is how a big accident happened

चलती गाड़ी में महिला के साथ ‘गलत काम’ कर रहा था ड्राइवर, इस तरह हो गया बड़ा हादसा

चलती गाड़ी में महिला के साथ 'गलत काम' कर रहा था ड्राइवर, इस तरह हो गया बड़ा हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 19, 2021/12:26 pm IST

वॉशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते एक महिला की जान चली गई। दरअसल, ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और वह नशे की हालत में भी था, इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

ये भी पढ़ें: प्रेमी के साथ भागी बहन, अगले दिन घर लौटी तो भाई ने दाग दी सीने पर ग…

डेली मेल की खबर के अनुसार, यह हादसा कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस (San Jose) शहर में शुक्रवार को हुआ, ट्रक ने एक बार (Bar) में टक्कर मार दी, जिससे 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसके साथ बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर एलिक्स मोरीनो (Alex Moreno) चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और वह नशे की हालत में था।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस हिंसा पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, अभिनेता दीप सिद्धू समे…

पुलिस के अनुसार हादसे से पहले एलिक्स मोरीनो एक पब में गया था, यहां उसने कोकीन का नशा किया और एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की, जिसकी वजह से उसे बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद वह एक कॉल गर्ल को लेकर सीधे पार्किंग में पहुंचा और वहां ट्रक में सेक्स करने लगा। इस दौरान, उसने अचानक ट्रक बैक कर दिया, जिसकी वजह से हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें: फेमस बॉलीवुड अभिनेता की मां का निधन, एक्टर ने कहा ‘अनाथ हो गया हूं …

आरोपी ने इतनी तेजी से ट्रक बैक किया कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला, एलिक्स मोरीनो के साथ ट्रक में मौजूद महिला ने अपने बयान में कहा है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वक्त वो आरोपी के साथ ओरल सेक्स कर रही थी, दोनों ने इतना नशा कर रखा था कि उन्हें ट्रक की रफ्तार का अंदाजा ही नहीं हुआ। आरोपी के मौके से फरार होने के पहले वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया।