किशोर छात्रों को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजती थी महिला टीचर, बदले में करवाती थी ऐसा काम, ​​हुई गिरफ्तार | The female teacher used to send her obscene pictures to the teenage students, used to get such work done in return, was arrested

किशोर छात्रों को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजती थी महिला टीचर, बदले में करवाती थी ऐसा काम, ​​हुई गिरफ्तार

किशोर छात्रों को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजती थी महिला टीचर, बदले में करवाती थे ऐसा काम, ​​हुई गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 11, 2021/1:03 pm IST

नईदिल्ली। एक महिला टीचर पर इसलिए गिरफ्तार किया गया है कि कथित तौर पर उसने अपनी न्यूड तस्वीरें टीनेज छात्रों को भेजती थी। दरअसल, अमेरिका के क्लाहोमा की एक 40 वर्षीय महिला जेनिफर अर्नोल्ड को कथित तौर पर 13 से 14 साल की उम्र के लड़कों को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, हालांकि, 10,000 डॉलर के बांड पर उसे रिहा कर दिया गया है।

read more: वनवेब भारतीय जमीन से उपग्रह का प्रक्षेपण करने वाली पहली निजी कंपनी होगी: मित्तल

पुलिस ने पाया कि महिला एक 13 वर्षीय और एक 14 वर्षीय लड़के को अपनी नग्न तस्वीरें भेज रही थी, बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया पर चालाकी से दोस्ती करती थी और लड़कों को नग्न तस्वीरें भेजती थी, अपराध की जांच कर रहे अधिकारियों ने केटीयूएल को बताया कि उन्होंने पाया कि जेनिफर ने एक 15 वर्षीय लड़के को नग्न तस्वीरें भेजने की पेशकश की थी और साथ ही उसके लिए नग्न तस्वीरें भी मांगी थीं।’

read more: अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग किया

जारी किए गए हलफनामे के अनुसार, जेनिफर की कथित पीड़ितों ने उसके नग्न होने के बदले में अपनी तस्वीरें नहीं भेजीं, और इसके बजाय महिला के साथ सभी संपर्क बंद कर दिए, एक आधिकारिक बयान में, वैगनर काउंटी शेरिफ क्रिस इलियट ने कहा कि इस प्रकार के मामले हमेशा कठिन और निराशाजनक होते हैं।

क्रिस इलियट ने कहा कि हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां हम अपने बच्चों को इन सब चीजों से बचाने की कोशिश करते हैं, जैसे ही मेरे जांचकर्ताओं ने इस मामले में गवाहों और पीड़ितों को उजागर करना शुरू किया, ऐसा लग रहा था कि जितना अधिक हमने जांच की, उतने अधिक पीड़ित हमें मिले।

 
Flowers